बॉलीवुड

विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर बोली रश्मिका मंदाना, शादी को लेकर भी किया खुलासा

बहुत कम समय में एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम आज भला कौन नहीं जानता। रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कम समय में साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दी है।

अब हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ से भी उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ। हालांकि इससे पहले ही रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी थी। उन्हें साल 2021 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल किया गया था।

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। पहली ही फिल्म से रश्मिका दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। दिलकश अदाओं और प्यारी सी स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना अब तक ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

rashmika mandanna

फिल्मों में नाम कमाने के बाद रश्मिका का नाम साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा। काफी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक दूसरे से प्यार करते हैं।

बता दे रश्मिका और विजय देवरकोंडा ने एक साथ फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद दोनों की शादी की अफवाह उड़ी थीं। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने अपनी शादी को लेकर कुछ बात कही है।

rashmika mandanna

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब रश्मिका मंदाना से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मेरे लिए, प्यार तब होता है, जब आप एक-दूसरे को सम्मान देते हैं, समय देते हैं, और जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं। प्यार का वर्णन करना मुश्किल है, क्योंकि यह भावनाओं के बारे में है। प्यार तभी काम करता है, जब यह दोनों तरफ से होता है, न कि केवल एक।”

rashmika mandanna

शादी के बारे में बात करते हुए रश्मिका मंदाना ने आगे कहा कि, “मुझे नहीं पता कि इसके बारे में क्या सोचना है, क्योंकि मैं अभी इसके लिए बहुत छोटी हूं। मैंने इस बारे में अभी नहीं सोचा है, लेकिन यह कहने के बाद, आपको साथ रहना चाहिए। कोई है जो, आपको सहज बनाता है।” वहीं अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मिका मंदाना ने कहा कि, वे दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। फ़िलहाल वह सिंगल है।

rashmika mandanna

बात करें बॉलीवुड फिल्मों के बारे में तो रश्मिका मंदाना अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आने वाली है।

Back to top button