बॉलीवुड

रियल लाइफ में कट्टर दुश्मन है मेहता जी और जेठालाल! एक दूसरे से बात तक नहीं करते

टीवी दुनिया का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में नजर आ रहे हर एक किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं और शुरुआत से ही यह शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा पहले नंबर पर रहा है। वहीं शो में नजर आ रहे जेठालाल और दया बहन की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। हालांकि दयाबेन काफी दिनों से शो से बाहर है।

tarak mehta ka ooltah chashmah

वही जेठालाल अभी भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तारक मेहता के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा को भी इस सीरियल के माध्यम से काफी लोकप्रियता हासिल हुई।

लेकिन कहा जाता है कि शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों सेट पर एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था इन दोनों के बीच जिसके चलते यह दोनों एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते?

tarak mehta ka ooltah chashmah

दरअसल, पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते और दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है।

कहा जा रहा था कि जिस तरह सीरियल में हमें इन दोनों की जोड़ी दिखाई जाती है। वहीं रियल लाइफ में इनके बीच जरा भी नहीं बनती। जब इस खबर की सच्चाई जानना चाहा तो पता चला है कि यह सब अफवाह मात्र है।

tarak mehta ka ooltah chashmah

वहीं शैलेश लोढ़ा ने इस खबर को पूरी तरह से झूठी बताया और उन्होंने मीडिया के सामने सच बताते हुए कहा कि, “हमे ये जानना भी है की इस तरह की खबरे आखिर फैलाता कौन है ?

वही अपने इस बातचीत के दौरान एक्टर शैलेश लोढ़ा ने कहा की हमारा और दिलीप जोशी का मजबूत और खुबसूरत रिश्ता ऑन स्क्रीन दिखाया जाता है ,असल जिंदगी में हमारा दिलीप जोशी के साथ उससे भी कही ज्यादा गहरा और मजबूत रिश्ता है।”

tarak mehta ka ooltah chashmah

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले दिनों इस तरह की खबरें खूब चली थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि शूटिंग के दौरान दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक दूसरे से बात तक नहीं करते और शूटिंग खत्म होते ही एक दूसरे की वैनिटी वैन में जाकर बैठ जाते हैं।

कहा जा रहा था कि यह दोनों किस बात से खफा है इसकी कोई पक्की खबर नहीं है। लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ में बैठना भी पसंद नहीं करते। हालांकि जब शैलेश लोढ़ा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस तरह की खबरों को महज झूठी बताई थी।

tarak mehta ka ooltah chashmah

वही बात करें शो से बाहर आई अभिनेत्री दिशा वकानी यानी दयाबेन के बारे में तो वह काफी लंबे समय से शो को अलविदा कह चुकी है। हालांकि उनके फैंस आज भी उनका इंतजार करते हैं और चाहते हैं कि एक बार फिर दयाबेन अपने इस किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करें। हालांकि पिछले दिनों भी चर्चा हो रही थी कि जल्द ही दयाबेन शो में एंट्री कर सकती है।

tarak mehta ka ooltah chashmah

लेकिन फिर मीडिया के सामने आकर खुद दिशा वकानी ने कहा था कि, “यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं। ये एक शानदार शो है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरा अभी इसे करने का इरादा है। कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों की तलाश कर रही हूं।”

Back to top button