बॉलीवुड

सलमान के साथ दिल्ली पहुंची कैटरीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, फैंस का हुआ बुरा हाल

आख़िरकार शादी के दो माह बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने काम पर लौट गई हैं. अपनी शादी के लिए कैटरीना ने काम से ब्रेक ले रखा था. हालांकि उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल शादी के कुछ दिनों बाद ही काम पर लौट गए थे जबकि कैटरीना शादी के दो माह से भी ज़्यादा समय के बाद काम पर पहुंची है.

दरअसल शादी के बाद कैटरीना की शूटिंग दिल्ली में तय थी लेकिन बीच में कोरोना संक्रमण दोबारा बढ़ा तो शूटिंग टल गई. इसके बाद कुछ और ख़ास मौकों के चलते कैटरीना सेट पर नहीं लौटी लेकिन अब वे काम पर लौट गई हैं. हाल ही में मुंबई से उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी.

katrina kaif

कैटरीना के साथ इस दौरान अभिनेता सलमान खान भी नज़र आए. बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग दोबारा शुरु करेंगे. फिल्म की शूटिंग अब दिल्ली में होगी. यह फिल्म का फाइनल शेड्यूल है. इससे पहले शूटिंग विदेश में कई हिस्सों में हो चुकी है.

katrina kaif

कैटरीना कैफ सलमान के साथ शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच गई है. वहीं अभिनेत्री ने दिल्ली पहुंचने के बाद वहां से फैंस को मदहोश कर देने वाली तस्वीर साझा की है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ घंटों पहले अपनी खुले बालों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है.

katrina kaif

तस्वीर पोस्ट करने के 5 घंटे में और समाचार लिखे जाने तक कैटरीना की इस फोटो को 12 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. इस पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साथ कैटरीना ने लिखा है कि, ”विंटर सन”. सफ़ेद और काले रंग की टी शर्ट में नज़र आ रही अभिनेत्री हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. कैटरीना इसमें हमेशा की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान लाइट मेकअप कर रखा था.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने हाल ही में वैलेंटाइन डे पति विक्की कौशल के साथ मनाया था. इस दौरान अभिनेत्री ने विक्की के साथ इंस्टाग्राम से तीन रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की थी.

katrina kaif

तस्वीरें साझा करते हुए कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ”हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए हों, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है”.

katrina kaif

katrina kaif

फैंस ने कैटरीना और विक्की की स्वीरों को ख़ूब पसंद किया था. बता दें कि शादी के बाद कैटरीना और विक्की का यह पहला वैलेंटाइन डे था.

Back to top button