बॉलीवुड

Video: बिना हेलमेट के स्कूटर चला रही थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, पुलिस ने रोका तो हुआ ऐसा हाल

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत और स्टाइलिश अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. वे अपनी अदाकारी से अधिक अपने ड्रेसिंग सेंस और अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाएं बटोरते हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अलग ही अंदाज में नज़र आ रही हैं. यह वीडियो फैंस को काफी हैरान भी कर रहा है. इसमें उर्वशी एक स्कूटर चलाती हुई नज़र आ रही है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि अभिनेत्री को इस दौरान पुलिस रोक लेती है.

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया था. यह वीडियो कई महीनों पुराना है हालांकि एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है. इसमें उर्वशी साधारण से सलवार सूट में नज़र आ रही है. वे सड़क पर स्कूटर चला रही है और इसी बीच पुलिस उनसे ड्राइविंग लाइसेंस मांग लेती है. ऐसे में वे हड़बड़ा जाती है. क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए कागजात नहीं होते हैं.

urvashi rautela

इस पुराने वीडियो को उर्वशी रौतेला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था. आप देख सकते है कि सड़क पर उर्वशी अपनी स्कूटर के साथ नज़र आ रही है. पुलिसकर्मी उन्हें रोककर उनसे पूछताछ करता है. इसके बाद वे पुलिसकर्मी को कोई कागज थमाती है और मुस्कुराते हुए निकल जाती है.


वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो शूटिंग के समय का था. असलियत में उर्वशी के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था. उर्वशी और पुलिसकर्मी के आस-पास बहुत सारे लोग भी नज़र आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़ यह वीडियो अभिनेत्री की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग के दौरान का है. इसमें वे अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आने वाली हैं.

40 करोड़ की ड्रेस पहनकर अरब फैशन वीक में पहुंची थीं उर्वशी…

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला अक्सर महंगी-महंगी ड्रेस पहनकर रिकॉर्ड बनाती रहती हैं. हाल ही में वे अरब फैशन वीक में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय बनी थीं. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक के समय 40 करोड़ रुपये की ड्रेस पहनी थी जो कि सोने से तैयार की गई थी.

urvashi rautela

उर्वशी के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के साथ अपने तमिल सिनेमा में पदार्पण के लिए भी तैयार है. वे एक सिनेमा एक बिग बजट फिल्म से डेब्यू करेंगी. इसके अलावा उर्वशी ‘ब्लैक रोज’ व ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक भी दिखेंगी.

Back to top button