बॉलीवुड

हादसे के वक्त दीप के साथ मौजूद थी रीना रॉय, हादसे के पहले दोनों ने सेलिब्रेट किया था वेलेंटाइन डे

गणतंत्र दिवस पर लाल किला में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान उपद्रव करने में शामिल पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का निधन हो गया हैं। जी हां उन्होंने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वैलेंटाइंस डे सेलिगब्रेट किया था। इसके बाद बीते दिन मंगलवार को वो दिल्ली से पंजाब वापस जा रहें थे। इसी बीच रास्ते में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया।

Deep Siddhu And Reena Roy

जिसके बाद दीप सिद्धू की मौत हो गई। वहीं इस हादसे के समय उनकी गर्लफ्रेंड रीना रॉय भी उनके साथ थी और वो भी फिलहाल घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं।

Deep Siddhu And Reena Roy

बता दें कि अभी उनकी स्थिति खतरे से खाली बताई जा रही है। वहीं ख़बरों की मानें तो दीप सिद्धू खुद स्कॉर्पियो ड्राइव कर रहे थे और स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। जिसके बाद अभिनेता की मौके पर मृत्यु हो गई और गर्लफ्रेंड गंभीर रूप से घायल हो गई।

Deep Siddhu And Reena Roy

मालूम हो कि दीप सिद्धू की गर्लफ्रैंड रीना रॉय भी एक पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं और ये दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। वहीं 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद रीना दीप के पक्ष में भी निकलकर सामने आईं थी।

इसके अलावा रीना ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में आने के बाद 2018 में रीना ने फिल्म ‘रंग पंजाब’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत भी की थी। रीना 2017 में मिस साउथ एशिया भी रह चुकी हैं। वहीं अब दीप के मौत के बाद रीना रॉय काफी आहत बताई जा रही हैं।

Deep Siddhu And Reena Roy

ख़बरों की मानें तो रीना रॉय और दीप सिद्धू ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिसियल नहीं किया, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही कि दोनों शादी करने वाले थे। वहीं बात दीप की करें तो उनका जन्म 2 अप्रैल 1984 को हुआ था और वो पेशे से एक एक्टर और मॉडल थे। इसके अलावा उन्होंने लॉ की पढ़ाई भी कर रखी थी। उन्होंने सबसे पहले ‘रमता जोगी’ फिल्म से डेब्यू किया था और ​यह फिल्म एक्टर धर्मेंन्द्र ने प्रोड्यूस की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deep Sidhu (@deepsidhu.official)


बता दें कि किसान आंदोलन में लाल किले पर झंडा फहराने को लेकर सुर्खियों में आए दीप सिद्धू जेल भी जा चुके थे। ऐसे में उनके खिलाफ लाल किले पर हिंसा भड़काने का केस दर्ज हुआ था लेकिन उन्होंने अपने इन मुश्किल दिनों को एक पोस्ट शेयर कर इज़हार किया था। जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रीना रॉय को साथ देने के लिए धन्यावाद भी किया था।

Deep Siddhu And Reena Roy

मालूम हो कि दीप ने 1 मई 2021 को रीना के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “आप तब मेरे साथ खड़ी रहीं, जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी। मुझे प्रोटेक्ट किया, मुझे इज्जत दी, मुझे स्ट्रेंथ दी, मेरी चीजों और आजादी के लिए दुआएं की, लेकिन मेरे दिल और आत्मा को वो बात छू गई जब आपने अपनी जिंदगी को मेरे लिए रोक दिया। आपका मेरे साथ होना बहुत मायने रखता है। आपके प्यार और सपोर्ट को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आप मेरे शब्दों से परे हैं और आप जैसी इंसान को मेरी जिंदगी में पाकर मैं बहुत सौभाग्य महसूस करता हूं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं।”

वहीं अब अपने इसी लेडी लव को छोड़कर दीप सिद्धू हमेशा के लिए उससे दूर चले गए हैं। इसके अलावा आख़िर में बताते चलें कि हादसे से एक दिन पहले दीप सिद्धू और रीना रॉय के वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट करने की एक तस्वीर अब वायरल हो रही है और इस तस्वीर में दीप, रीना रॉय के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं रीना रॉय ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

Back to top button