समाचार

तस्वीरों में देखें कैसे हुआ दीप सिद्धू का एक्सीडेंट, किसान आंदोलन के नेताओं का खोलने वाले थे पोल

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई और यह हादसा जिस वक्त हुआ। उनके साथ उनकी गर्लफ्रैंड रीना रॉय भी मौजूद थी। रीना रॉय भी इस हादसे में घायल हुई हैं। जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया और वो अब खतरे से बाहर हैं। वहीं यह हादसा उस समय हुआ जब दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से पंजाब जा रहे थे।

Deep Sidhu Death

बता दें कि हादसे के दौरान दीप सिद्धू की गर्लफ्रैंड और एक्ट्रेस रीना रॉय उनके साथ ही गाड़ी में आगे बैठी हुई थीं और इस दौरान दीप ने गाड़ी को ट्रक में घुसने से भी बचाने का प्रयास किया। ऐसे में केवल उनकी तरफ से ही कार को ज्यादा नुकसान हुआ। जिसके बाद रीना रॉय भी बदहवास हालत में थीं और उन्हें पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसके बाद सामान्य जांच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें खतरे से बाहर बताया।

Deep Sidhu Death

वहीं यह हादसा इतना भीषण था कि दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनका शव गाड़ी में फंसा हुआ था। जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और बाद में उनको तत्काल अस्पताल भी पहुंचाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Deep Sidhu Death

जानकारी के लिए बता दें कि यह हादसा कुंडली थानाक्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ और दीप सिद्धू अपनी कार से दिल्ली से बठिंजा जा रहे थे। इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो एक ट्रक से टकरा गई और यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

Deep Sidhu Death

Deep Sidhu Death

दीप के मृत घोषित किए जाने के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ही रखा गया है और आज यानी बुधवार को उनके शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा।

Deep Sidhu Death

Deep Sidhu Death

पुलिस की मानें तो हादसे के समय 22 टायर ट्रक रोड साइड पर खड़ा नहीं था, बल्कि केएमपी पर दौड़ रहा था और पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो 22 टायर ट्रॉले में जा घुसी। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया और अब उसकी तलाश की जा रही है।

Deep Sidhu Death

वहीं आख़िर में बताते चलें कि दीप सिद्धू का जन्म पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ था और उनके करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी। दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की थी। इतना ही नहीं पिछले साल गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लालकिला परिसर में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने संबंधी मामले में दीप को दोषी करार दिया गया था और जिसके बाद उन्हे 9 फरवरी को गिरफ्तार भी किया गया था।

Back to top button