बॉलीवुड

अजय देवगन के गुस्से से डर गए आनंद महिंद्रा, दे दी शहर छोड़कर भागने की धमकी, देखें Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए ख़ास पहचान रखते हैं. हालांकि इसके अलावा वे अपने शांत स्वभाव और कम बोलने को लेकर भी चर्चाओं में आ जाते हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि अजय देवगन शूटिंग के समय भड़क गए. अजय के गुस्से से देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी हैरान नज़र आए.

ajay devgn

सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सेट पर किसी पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं. अजय देवगन किसी से कह रहे हैं कि वे बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदल रहे हैं. अजय को जवाब मिलता है कि बार-बार नहीं सर सिर्फ एक बार सर. यह सुनने के बाद अजय कुछ नहीं बोलते हैं और थोड़े क्रोधित हो जाते हैं.

अजय देवगन का यह वीडियो खुद आनंद महिंद्रा ने साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं. महिंद्रा ने अजय के वीडियो को ट्विटर से साझा किया है. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”मुझे बताया गया है कि महिंद्रा ट्रक एंड बस की फिल्म शूटिंग में अजय देवगन को गुस्सा आ गया. इससे पहले कि वह हमारा ही (महिंद्रा का) कोई ट्रक लेकर आएं, बेहतर है कि मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं”.


आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो विज्ञापन की शूटिंग का है. सोशल मीडिया पर अजय का यह 11 सेकेंड का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर ख़ूब मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कोई महिंद्रा को भागने लिए कह रहा है तो किसी को अजय के पुराने स्टंट की याद आ गई.

अजय के वीडियो पर भी आनंद महिंद्रा ने दी थी प्रतिक्रिया…


इससे पहले हाल ही में अजय देवगन ने महिंद्रा के लिए किए एक विज्ञापन की वीडियो क्लिप अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, ”मैं अपने रास्ते पर हूं”. इसमें उन्होंने महिंद्रा को भी टैग किया था. आनंद ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि, ”मेरा बुलेटप्रूफ सूट चालू हो रहा है… Z सुरक्षा का अनुरोध…”.

महिंद्रा ट्रक और बस के ब्रांड एंबेसडर हैं अजय देवगन…

गौरतलब है कि अजय देवगन महिंद्रा ट्रक एंड बस के ब्रांड एंबेसडर हैं. हाल ही में वे अपने आइकोनिक स्टंट को महिंद्रा के वाहनों के लिए करते हुए नज़र आए. बता दें कि अजय देवगन ने अपनी पहली ही फिल्म में एक ऐसा स्टंट किया था जिसकी आज भी ख़ूब चर्चा होती है.

अजय की पहली फिल्म साल 1991 में ‘फूल और कांटे’ आई थी. अजय की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी और इसमें उनका एक स्टंट भी सुपरहिट रहा था. उन्होंने दो बाइक पर अपना एक-एक पैर रखते हुए स्टंट किया था. इसके बाद वे इसे अलग-अलग तरह से आगे भी कई मौकों पर करते हुए नज़र आए हैं.

ajay devgn

अजय देवगन के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अजय देवगन को आख़िरी बार अगस्त 2021 में आई फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में देखा गया था लेकिन यह फिल्म सफ़ल नहीं रही थी. अजय अब अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है. उनकी पहली वेब सीरीज ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ सुर्ख़ियों में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


एक दिन पहले ही अजय की इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह सीरीज कुल 6 एपिसोड की है. जानकारी के मुताबिक़, ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ 4 मार्च को ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर आएगी.

Back to top button