बॉलीवुड

कविता भाभी ने इस बार पार की सारी हदें, ब्लाउज पहने बिना ही खड़ी हो गईं बालकनी में

फिल्मी दुनिया ने हीरोइनों को बड़ी पहचान दी है। वहीं दूसरी ओर जबसे वेब सीरीज का ट्रेंड आया है, कई छोटी अभिनेत्रियों को भी अपने हुस्न का जलवा दिखाने का मौका मिला है। इन अभिनेत्रियों में एक नाम काफी फेमस है। यह नाम है युवाओं के बीच पापुलर वेब सीरीज “कविता भाभी” की एक्ट्रेस कविता राधेश्याम(KAVITA RADHESHYAM) का जो इस वेब सीरीज के जरिए लोगों में अपनी छाप छोड़ चुकी है।

कविता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम में फोटो भी अपलोड करती रहती हैं। वैसे इस बार कविता ने सारी हदें पार करते हुए अपनी बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी है। इस फोटो में वो ब्लाउज पहने बिना ही बालकनी में खड़ी हो गई हैं।

खुद शेयर की हैं अपनी हॉट फोटो

कविता भाभी के नाम से युवाओं के बीच मशहूर कविता राधेश्याम इस बार बेहद हॉट अवतार में नजर आई हैं। अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटो पोस्ट करने वाली अभिनेत्री ने इस बार ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसको देखकर उनके फैन्स भी आहें भरने लगे हैं। अपनी इन फोटोज को उन्होंने खुद ही शेयर किया है। तस्वीरों में कविता अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी और ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है। जबकि उन्होंने ब्लाउज पहना ही नहीं है। उन्होंने माथे पर भी काली बिंदी लगा रखी है। इस फोटो में वो बेहद हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैन्स को वेलेन्टाइन डे भी विश किया।

निजी जीवन में भी काफी बोल्ड हैं कविता राधेश्याम

कविता राधेश्याम उल्लू टीवी की वेब सीरीज से चर्चा में आई थीं। उन्होंने वेब सीरीज में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जिसके अपने पति के अलावा दूसरे मर्दों से भी संबंध हैं। उन्होंने वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन्स दिए हैं जिनको आप फैमिली के साथ बैठकर देखने की सोच तक नहीं सकते हैं वरना आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। वैसे कविता निजी जीवन में भी काफी बोल्ड हैं। उनके फैन्स कविता को भारत की किम कर्दशियां भी कहा करते हैं। एडल्ट वेबसीरीज में काम करने की वजह से उनकी फैन्स फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है।

34 साल की हैं कविता भाभी

कम ही लोग कविता भाभी की उम्र के बारे में जानते होंगे। वो अभी 34 साल की हैं। कविता मुंबई में 31 दिसंबर 1985 को जन्मी थीं। उन्होंने चंद फिल्मों में एक्टिंग की है जिनमें “पांच घंटे में पांच करोड़” फिल्म भी थी। इस फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो कन्नड़, तमिल, तेलगू और अंग्रेजी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

हालांकि उनको असली पहचान उल्लू टीवी की वेब सीरीज “कविता भाभी” से ही मिली है। पांच फिट छह इंच लंबी कविता फिलहाल शादीशुदा नहीं हैं। कविता की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने ग्रेजुएशन किया है। उनको शुरू से ही एक्टिंग का शौक था। इसी वजह से उन्होंने अभिनय की दुनिया का रुख किया था। अब उनको पहचान मिल चुकी है। ऐसे में वो एडल्ट वेबसीरीज में और भी नाम कमाना चाहती हैं।

Back to top button