विशेष

वैलेंटाइन डे पर पति को याद कर रो पड़ीं मंदिरा बेदी, बोली- आज हमारी 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी होती

14 फरवरी यानी आज दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस दिन हर कोई अपने प्रेमी के साथ फोटोज शेयर कर खास कैप्शन लिखकर अपने प्यार का इजहार कर रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया है। ऐसे में कुछ समय पहले ही अपने पति को खो चुकीं एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी ने भी पति संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

आज ही के दिन हुई थी शादी

दरअसल 23 साल पहले 14 फरवरी यान‍ी वैलेंटाइन्स डे के दिन ही एक्ट्रेस मंद‍िरा बेदी ने राज कौशल संग सात जन्मों तक साथ देने का वचन लिया था। 14 फरवरी 1999 को मंद‍िरा और राज कौशल शादी के बंधन में बंधे थे। लेक‍िन किस्मत का खेल देख‍िए, दोनों का हंसता खेलता पर‍िवार एक झटके में ब‍िखर गया। राज की अचानक मौत ने मंद‍िरा की जिंदगी में सूनापन ला दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पति के बिना अधूरा है मंदिरा का वैलेंटाइन डे

ऐसे में आज उनकी वेडिंग ऐनिवर्सिरी भी पति राज कौशल के बिना अधूरी ही हैं। मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग शादी की फोटोज शेयर की हैं। ये कपल साथ में बेहद प्यारा लग रहा है, लेकिन दुख की बात ये है कि आज शादी की 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर राज इस दुनिया में नहीं हैं।

आज 23वीं सालगिरह मना रहे होते

ऐक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही भावुक बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा, ‘आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग में #ValentinesDay लिखा है और टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही मंदिरा

इस तस्वीर में मंदिरा बेदी और राज कौशल काफी खुश दिख रहे हैं। एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में काफी खूबसूरत लग रही है। राज उन्हें पीछे से हग किए हुए है और दोनों के चेहरे पर मुस्कान है। इस पोस्ट पर मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, आयशा श्रॉफ, मु्क्ति मोहन ने दिल वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया।

घरवालों के खिलाफ जाके की थी शादी

मंदिरा और राज की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे।

यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन साल की डेटिंग के बाद जब मंदिरा और राज ने शादी का फैसला किया तो मंदिरा के पेरेंट्स उनके इस फैसले से राजी नहीं थे। लेकिन फिर भी इस कपल ने शादी की।

हार्ट अटैक के चलते हुए निधन

बता दें राज कौशल फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने मंदिरा बेदी से शादी की थी। पिछले साल 30 जून को राज का 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। बता दें कि दोनों के दो बच्चे है, जिसका नाम तारा और वीर है।

एक्ट्रेस उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। ऐक्ट्रेस धीरे-धीरे इस गम से उबर रही हैं। उन्होंने अपनी शादी की अनदेखी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें देखकर फैंस का दिल भी टूट गया है।

Back to top button