राशिफल

Rashifal 15 February: आज हनुमानजी की कृपा से चमकेगा इन 7 राशियों का भाग्य, मिलेगा कोई बड़ा ऑफर

हम आपको मंगलवार 15 फरवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 15 February 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज किया गया धन निवेश आपके लिए अति शुभ है। दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। कामकाज की बात करें तो दफ्तर में वर्क लोड बढ़ सकता है। समय की कमी के कारण आप काफी तनाव में रहेंगे। हालांकि आपको किसी भी तरह की जल्दबाजी न करने की सलाह दी जाती है। विवाह के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। आराम का वक्त मिलेगा। आज के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज मुद्दों पर स्पष्टता से समस्या सुलझेगी। सहकर्मियों के प्रति आपका सौम्य व्यवहार आपको सम्मान दिलाएगा. बिजनेस में आपका पार्टनर आपका जीवनसाथी है तो लाभ होगा। आप दोस्तों के साथ एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और आपको उनका पूरा समर्थन मिलेगा। आज के दिन आपको दूसरों से बहुत अधिक अपेक्षा नहीं करनी है। वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे और शेयरों में कुछ निवेश भी किया जा सकता है।

Hanuman Ashtami

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहना वाला है और प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। मन व्यथित महसूस कर रहा है तो सत्संग या ध्यान पर जा सकते हैं। कामकाज में जल्दबाजी न दिखाएं, अनावश्यक उत्साह आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। खेती-बाड़ी के कामों में आपको अच्छा लाभ होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज उधार लेने और देने से आपको बचना होगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है लेकिन काेशिश करें कि इसका असर दूसराें पर ना पड़ने दें। निजी जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ आप बहुत ही रोमांटिक समय बिताएंगे। एक दूसरे के प्रति आपका भावनात्मक लगाव बढ़ेगा। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। मन्दिर में लड्डू का दान करें, आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा और माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा। कारोबार में सफलता मिलेगी। सड़क मार्ग से आसपास के पर्यटन स्थलों पर जाना रोमांचक साबित होने वाला है। आज आपको मिश्रित परिणाम मिलेंगे लेकिन कुल मिलाकर वे आपके लिए सकारात्मक रहेंगे। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से आसानी से मदद मिल जायेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपको अपनी आय बढ़ाने के लिए एक नया साधन मिल सकता है। समय की पाबन्दी आपके व्यक्तित्व में चार-चांद लगा देगी। व्यावसायिक मोर्चे पर चीजें दृढ़ता से अनुकूल होंगी। ऑफिस में काम को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश कर सकते हैं। शादी-शुदा लोगों का जीवन खुशहाल रहेगा। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आपके भाई-बहनों के साथ आपके संबंध और मजबूत होंगे और आप उनके कारण लाभ कमा सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप खुद के सपनों मे खोए हुए रहेगें। शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड लाभ देंगे। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन समान्य रहेग। नौकरीपैशा लोगो को आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। दूसरों की सफलता देख अपने अंदर हीनता न आने दें, समय का पूर्ण उपयोग करें। आज देश-विदेश से जुड़े व्यापार में किसी दूसरे पर आश्रित न रहें। अगर आपका मन घूमने का कर रहा है तो टूर पर जाइए।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

बाहरी कार्यों में आर्थिक स्थिति में सुधार के साथ लाभजनक स्थिति रहेगी। व्यर्थ गतिविधियों में अपना काफी समय बर्बाद कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपको दांत दर्द और सिरदर्द का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारिक साझेदारों के साथ अपने व्यवहार में सतर्क रहें। इस राशि के छात्रों का आज पढ़ाई के प्रति रूझान बना रहेगा। निवेश का कोई ऐसा ऑफर आज आपको मिल सकता है जिससे आपको भविष्य में फायदा होगा।

Ganesh

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको किसी बड़ी कंपनी से अच्छा ऑफर प्राप्त हो सकता हैं। पुराना भुगतान भी मिल सकता है। सोचे हुए काम पूरे करने के लिए दिन अच्छा है। पुरानी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। शाम को आप अपने जीवनसाथी के साथ समय बितायेंगें। आज आप खुद को तंदरुस्त भी महसूस करेंगे। बिजनेस में अच्छी तरह सोच-विचार कर किए हुए सौदे आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। कमाई के मामले में आज अधिक धन की प्राप्ति होगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज सफलता के नए द्वार खुलने के संकेत हैं। नई जिम्मेदारियों से आपको खुशी होगी। किसी के सामने अपने दिल की बात खोलने से बचना हितकर होगा। कोई दोस्त या पड़ोसी आपके लिए बड़ा मददगार साबित होने वाला है। परिवार के किसी नौजवान के साथ खुशनुमा समय बिता सकते हैं। वाणी पर संयम रखेंगे तो बहुत सी समस्याओं से बच जाएंगे। कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों में सुधार होगा। प्रेमी के साथ किसी पार्टी या कहीं घूमने जाने की संभावना है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

प्रतिद्वंद्वी और प्रतियोगी आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। आप शुभ स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। जॉब और बिजनेस में सफलता मिल सकती है। पॉजिटिव व्यवहार के कारण लोग आपसे प्रभावित होंगे। एक से ज्यादा काम साथ शुरू करने से बचें, इससे आपका पैसा और समय खर्च हो सकता है। बुज़ुर्ग रिश्तेदार अपनी बेजा मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं। जरूरत पड़ने पर साथ के लोगों से सलाह लेने में संकोच न करें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप जीवन के प्रति आपके नजरिये में सकारात्मक बदलाव लाएंगे। किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे लोगों को भाग्य का साथ मिलने के संकेत हैं। बिजनेसमैन के लिए विदेश यात्रा से बड़ा लाभ मिलने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है। आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। कई दिनों से हावी किसी तनाव से छुटकारा मिल जाने की संभावना है।

आपने Rashifal 15 February 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 15 February 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 15 February 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button
?>