बॉलीवुड

एडल्ट साइट पर जब अपलोड हो गई थी उर्फी जावेद की फोटो, पिता ने दो साल तक किया शारीरिक शोषण

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से फेमस हुई उर्फी जावेद आजकल अपने ड्रेसिंग-सेंस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। बता दें कि उनका ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अंदाज ही उनकी पहचान है और अपने एक लम्बे करियर के दौरान उन्होंने काफी ठोकरे भी खाई है, लेकिन उन्हें वो सफलता आजतक नहीं मिल पाई। जिसकी उम्मीदें लेकर शायद वो फिल्म इंडस्ट्री तक आई थी।

Urfi Javed

वहीं बता दें कि उर्फी का बचपन भी काफी मुश्किलों भरा था और एक वक्त ऐसा भी आया था जब उर्फी की एक गलती के चलते परिवार वालों ने उन्हें पोर्नस्टार (Pornstar) तक बुलाना शुरू कर दिया था। आइए ऐसे में जानें यह पूरी कहानी।

Urfi Javed

उर्फी जावेद भले ही बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल होने के साथ कांफिडेंस से भरी आजकल नजर आती हैं, लेकिन एक समय उनका मनोबल बहुत नीचे गिर गया था। जी हाँ ये वाकया था उनके स्कूली दिनों का, जब किसी शरारती तत्व ने उर्फी की तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी।

Urfi Javed

वहीं उर्फी ने खुद अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में एक बार खुलासा किया था और उन्होंने यह भी कहा था कि जब उनकी तस्वीरें एडल्ट साइट पर अपलोड हुई थी, उस वक्त उनके परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया था।

गौरतलब हो कि आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया था कि, “जब मेरी तस्वीरें एडल्ट साइट पर अपलोड की गईं थीं उस वक्त मेरी हालत बहुत ही खराब थी और इस घटना के बाद मेरे पिता ने हमें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था।”

इतना ही नहीं उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा था कि, “मैं कॉलेज में भी नहीं पहुंची थी, मैं इलेवंथ क्लास में थी। मेरे लिए काफी मुश्किल वक्त था क्योंकि मेरे परिवार वाले भी मुझे सपोर्ट नहीं कर रहे थे। मेरी फैमिली ने मुझे दोषी बताया, बल्कि में निर्दोष थी। ऐसे में मेरे रिश्तेदार मुझे पोर्नस्टार तक कहने लगे थे।”

urfi javed

इतना ही नहीं उर्फी ने उस समय आगे कहा था कि ऐसे में मेरे पिता ने मुझे दो साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया था और मुझे अपना नाम तक याद नहीं रहता था, मुझे सब इतनी गंदी तरह पुकारा करते थे कि किसी भी लड़की की ज़िंदगी में उसे ये दिन देखने की नौबत न आए जिन्हें मैने झेला है।

urfi javed

वहीं आखिर में बात उर्फी जावेद के करियर की करें तो वो कभी कभार म्यूजिक एल्बम में देखी जाती हैं और वो एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उर्फी बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका में, मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला की भूमिका निभा चुकी है।

Back to top button