बॉलीवुड

जब अनिल कपूर के सामने बोल्ड कपड़े पहन सोनम कपूर ने पार की सभी हद्दे, लोग बोलें- अपने पिता से सीखो!

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक तरफ जहाँ बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहलाती हैं। वहीं दूसरी तरफ वो अपने पापा यानी अनिल कपूर की परी भी हैं। जी हाँ सोनम की भले ही अब शादी हो चुकी हो और उनकी उम्र लगभग 36 साल की, लेकिन आज भी अनिल कपूर उन्हें एक नन्ही सी बच्ची जितना प्यार करते हैं और यह दृश्य उस समय भी देखने को मिला था। जब कुछ समय पहले सोनम लंदन से लौटी थी और उनके पिता उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट तक पहुंच गए थे। वैसे यहाँ हम आपको बाप-बेटी के प्यार के बारें में नहीं बताने वाले, बल्कि यह कहानी कुछ दूसरी है। आइए ऐसे में सीधे मुद्दे की बात करते हैं…

सोनम कपूर की पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री की है, जो अपने फैशन और स्टाइलिश ट्रेंड के लिए जानी जाती हैं और उम्र के 36वें पड़ाव पर खड़ी होने के बावजूद सोनम कपूर की खूबसूरती देखते ही बनती है और यही वजह है कि उनके सामने बाकी की अभिनेत्रियां पानी भरती नजर आती है, लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि भले अमेजिंग और यूनीक फैशन चॉइस के कारण सोनम कपूर सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन कई दफा ऐसा हो जाता है। जब उन्हें इसी फैशन की वजह से ट्रोल भी होना पड़ जाता है और ऐसा कई बार हुआ है।

Sonam Kapoor Looks Bold And Stylish

बता दें कि ऐसा ही एक वाकया साल 2016 का है। जब सोनम कपूर एक स्टारडस्ट अवॉर्ड्स में रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहुंची थी और उस वक्त वहां पर उनके पिता यानी अनिल कपूर भी थे। ऐसे में उन्हें ट्रोल होना पड़ा था। मालूम हो कि हुआ कुछ यूँ था कि इस इवेंट में सोनम को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नीरजा’ के लिए एडिटर्स चॉइस बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जाना था और जिसके लिए उन्होंने अपने क्लोद्स का सिलेक्शन भी काफी हटकर किया था। गौरतलब हो कि उस दौरान अदाकारा ने दुबई बेस्ड लग्जरी फैशन लेबल ‘Yanina Couture’ का डिजाइन किया हुआ फ्लोरलेंग्थ गाउन पहना था, जिसमें उनकी टोंड एंड स्कल्पटेड अपर बॉडी बहुत ही बोल्ड तरीके से शो हो रही थी।

ऐसे में जब इस अवॉर्ड सेरेमनी में सोनम कपूर पहुंची, तो वो हाफ एंड हाफ लुक वाला ऑउटफिट पहनकर पहुंची थी, जोकि पूरी तरह शीयर मटीरियल में तैयार किया गया था। इतना ही नहीं इस ऑउटफिट का अपर पार्ट जहां ट्रांसपेरेंट लुक में था, तो वहीं लोअर पोर्शन टूल मेड का था। ऐसे में लाइट कलर वाली सोनम की यह ड्रेस गाउन स्टाइल में थी, जिसमें बस्ट एरिया को स्किनीफिट रखते हुए वेस्ट पर इसे फस-फ्री लुक दिया गया था।

इतना ही नहीं ऑउटफिट में डीप स्कूप प्लंजिंग नेकलाइन भी बनी थी, जिसमें सोनम की सुराहीदार गर्दन और कॉलर बोन एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रही थी। वहीं पूरी ड्रेस टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने वाला हिस्सा भी ऊपरी साइड था, जिसमें टोरसो यानी की धड़ को हाइड करने के लिए 3-डी मेड एम्बेलिश्मेंट से सजाया गया था।

ऐसे में इस दौरान सोनम कपूर भले खूबसूरत लग रही थी, लेकिन जब उन्होंने अपने पापा के साथ इस सेक्सी और बोल्ड लुक में पोज दिया तो सोनम काफी ट्रोल भी हुई थी और कइयों को उनका यह अंदाज हजम भी नहीं हुआ था। वहीं आखिर में बता दें कि खुद को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए सोनम ने बालों में एक स्टाइलिश हेडबैंड भी लगाया था और जिससे मैच करते हुए उन्होंने कान में स्टड्स पहने थे। वहीं उनके एक हाथ में गोल्डन कलर का ब्रासलेट देखा जा सकता है। वहीं इसके बाद जब ये फोटो अनिल कपूर के साथ वायरल हुई थी तो लोग सोनम कपूर को अपने पापा से सीख लेने की सलाह तक दे रहे थे।

Back to top button