बॉलीवुड

कंगना रनौत को पसंद नहीं आई ‘गहराइयां’, दीपिका से बोली- कपड़े खोलने से फिल्म हिट नहीं होती

 

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को भला कौन नहीं जानता। कंगना रनौत कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपने बयान के चलते विवाद में फंस जाती है। अब इसी बीच कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते दीपिका और उनके बीच झगड़ा हो सकता है।

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्थी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में धैर्य कारवां ने भी मुख्य किरदार निभाया है। इसी फिल्म को देखने के बाद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, शनिवार की रात को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर साल 1965 में रिलीज हुई मनोज कुमार और माला सिन्हा की फिल्म ‘हिमालय की गोद’ का सबसे मशहूर गाना ‘चांद सी महबूबा हो मेरी’ को साझा किया। इस गाने में आप देख सकते हैं कि मनोज कुमार नदी के किनारे गाना गा रहे थे, वही माला सिन्हा नाचती हुई नजर आ रही है।

kangana ranaut

इसके बाद कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर लिखा कि, “मैं भी इसी सदी की हूं लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को पहचानती और समझती हूं … नए युग और शहरी फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज… खराब फिल्में खराब ही होती हैं कोई भी फिल्म कितना भी स्किन शो या पोर्नोग्राफ़ी दिखा ले इसे बचा नहीं सकती है… यह एक बेसिक का फैक्ट है कोई ‘गहराइयां’ वाली बात नहीं है (इसमें कोई गहराई नहीं है)।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flimvilla (@flimvilla)


गौरतलब है कि इससे पहले कंगना रनौत ने अपने नए रियलिटी शो ‘लॉकअप’ की लॉन्चिंग के दौरान भी दीपिका पादुकोण को लेकर कुछ बुरा भला कह दिया था और उन्होंने पत्रकार को भी हड़काया था। दरअसल इंटरव्यू के दौरान जब एक पत्रकार ने कंगना रनौत से दीपिका की फिल्म गहराइयां के प्रचार के बारे में पूछ लिया था। इस दौरान कंगना ने कहा था कि, “देखो, मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं जो अपना बचाव नहीं कर सकते। ठीक है? वो अपना बचाव कर सकती है। उनके पास विशेषाधिकार है, मंच है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकती। बैठ जाओ।”

kangana ranaut

हालाँकि फैंस को दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर इससे अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। वहीं अनन्या पांडे ने फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी की मंगेतर का किरदार निभाया है। अब देखना ये होगा कि दीपिका पादुकोण इस मामले पर खामोश रहेंगी या फिर कंगना पर पलटवार करेगी ?

Back to top button