समाचार

इंशा अल्लाह,एक दिन हिजाब पहने महिला भारत की प्रधानमंत्री बनेगी-ओवैसी:पूरा बयान सुन हैरान रह जाएंगे

लग रहा है कि कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में बुर्का-हिजाब पर रोक के मामले को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी राजनीति का बड़ा हथियार बना लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अपने भाषण का वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो कह रहें कि- मैं जिंदा रहूं या नहीं, आप देख लीजिएगा इंशा अल्लाह एक दिन भारत की प्रधानमंत्री हिजाब पननने वाली महिला जरूर बनेगी। वीडियो में ओवैसी ने और भी कई बात बोलीं जिन्हें आपको नीचे बताते हैं-

ओवैसी ने ये सब बोला

asaduddin owaisi

ओवैसी ने कहा कि हमारी बच्ची अपने मां- बाप को बोलेंगी मैं हिजाब पहनना चाहती हूं और उनके माता-पिता भी आजादी देते हुए बोलेंगे पहन बेटी मैं देखता हू तुझे कौन रोकता है। ओवैसी ने कहा कि हिजाब पहनकर बच्ची डॉक्टर भी बनेंगी, कलेक्टर भी बनेंगी और बिजनेसवुमेन भी बनेंगी, एसडीएम भी बनेंगी, इंशा अल्लाह एक दिन हिजाबी प्रधानमंत्री भी बनेंगी। हो सकता है मैं जिंदा न रहूं लेकिन वह प्रधानमंत्री बनेंगी जरूर।


 लगातार हिजाब का मुद्दा उठा रहे हैं ओवैसी

इससे पहले ओवैसी ने हिजाब मामले पर बयान देते हुए कहा था कि भारत का संविधान अधिकार देता है कि आप चादर ओढ़ें या हिजाब ओढ़ें। पुट्टास्वामी का जजमेंट आपको इस बात की इजाजत देता है। यह हमारी पहचान है और मैं सलाम करता हूं उस लड़की को जिसने उन लड़कों को जवाब दिया। मैं इन बच्चियों से कहता हूं डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। कोई भी मुस्लिम महिला बिना किसी डर के हिजाब पहन सकती हैं।

Back to top button