बॉलीवुड

पहली फिल्म के बाद रातोंरात फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर भागना चाहती थी रश्मिका मंदाना, बताई ये बड़ी वजह

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बहुत ही कम समय में रश्मिका मंदाना फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाने में कामयाब रही और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दें, रश्मिका मंदाना ने साल 2018 में अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन आज वह अपनी बेहतरीन अदाकारी से टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इतना ही नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी है जिनकी हर एक अदा पर लाखों लोग फिदा है।

rashmika mandanna

5 अप्रैल 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मी रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। दिलचस्प बात यह है कि रश्मिका मंदाना अपनी पहली फिल्म से पहचान बनाने में कामयाब रही जिसके बाद उन्होंने ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

rashmika mandanna

हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि रश्मिका मंदाना अपनी पहली फिल्म के बाद ही एक्टिंग दुनिया को अलविदा कहने वाली थी और इसकी वजह उन्होंने खुद बताई। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते रश्मिका मंदाना फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहती थी?

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने बताया कि वह फिल्मी दुनिया को छोड़ कर अपने पिता के बिजनेस पर ध्यान देना चाहती थी। जब इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना से सवाल किया गया कि, 19 साल की उम्र में आपने काम करना शुरू कर दिया था, ऐसे में आपकी उम्र की लड़कियां अपनी लाइफ को एंजॉय करती थीं लेकिन आप रात दिन मेहतन करती थीं। आपको कैसा महसूस होता था?

इसके जवाब में रश्मिका मंदाना ने कहा कि, “मैं अपनी जिंदगी में खूब मस्ती करना चाहती थी। हां, मैं खुद पर गर्व भी महसूस करती थी कि मैंने उन दिनों में इतना काम किया। उस काम का मुझे आज परिणाम मिल रहा है। लेकिन ये भी सच है कि तब मुझे लगता था कि एक फिल्म करके बस। तब मेरे मां-पापा ने भी कहा था कि एक ही फिल्म कर लो और फिर वापस आ जाओ। लेकिन किस्मत में कुछ और लिखा था। दर्शकों ने मुझे रोक लिया।”

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका मंदाना न सिर्फ फिल्मों के जरिए पैसे कमाती बल्कि उनके पास दर्जनों विज्ञापन के भी ऑफर आते हैं। हाल ही में वह मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ अमूल माचो के विज्ञापन में भी दिखाई दे चुकी है। साल 2020 में रश्मिका मंदाना को गूगल ने नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया है। वह सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सेलेब्रेटी की लिस्ट में शामिल है।

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा चुकी है और अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने को तैयार है। वह जल्द ही बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आने वाली है। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना ने अपनी इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। फ़िलहाल इन दिनों रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Back to top button