दिलचस्प

दूल्हे के दोस्तों की हरकत देख दुल्हन नहीं रोक पाई हंसी और दूल्हा हो गया गुस्से में लाल: VIDEO

सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के लिए एक ऐसा जरिया बन गया है, जहां एक से बढ़कर एक मजेदार चीजें शेयर होती रहती है। इनमें कई बार कुछ ऐसी चीजें शेयर की जाती है। जिसे देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं, कुछ वीडियो सीख देने वाली भी होती है। इतना ही नहीं इन वीडियोज में इंसान से लेकर जानवर तक के वीडियो भी शामिल होते हैं।

बता दें कि इनमें भी कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं और लोगों के दिलों पर ‘राज’ करने लगते हैं और इसी कड़ी में शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोगों की हंसी छूट रही है। आइए चर्चा करते हैं इसी को लेकर…

बता दें कि जब किसी की शादी होती है तो घर आए मेहमानों के अलावा भी अधिकतर लोगो की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर ही टिकी रहती है और कई बार कुछ कपल इस मौके पर कुछ ऐसा कर जाते हैं। जिसे लोग देखते ही रह जाते हैं। इतना ही नहीं कई बार इसके उलट भी होता है और शादी में आए लोग ही कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिससे वो हंसी का एक जरिया बन जाते हैं। अब जैसे ये वीडियो जो शादी से जुडी हुई वायरल हो रही। इसे देखकर आपकी हंसी छूटनी स्वाभाविक है।

बता दें कि अभी जो हाल-फ़िलहाल में वीडियो वायरल हो रही। उसमें दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसकी वजह से दुल्हन तो अपनी हंसी रोक नहीं पाती। वहीँ अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग वीडियो देखकर मजे ले रहें। ऐसे में पहले आप वीडियो देखिए, बाकि की बातें बाद में…


बता दें कि वायरल वीडियो में आप साफ देख पा रहें हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और एक-एक कर दूल्हे के दोस्त आते हैं और ये दोस्त दूल्हे से कुछ नहीं कहते बल्कि सिर्फ दुल्हन के पैर छूते हैं और आगे बढ़ते जाते हैं। ऐसे में यह देख दुल्हन जहां अपनी हंसी नहीं रोक पाती। वहीं दूसरी तरफ दूल्हा शर्म से लाल हो जाता है और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके अलावा दूल्हे राजा का इस तरीके से मजे लेने वाली वीडियो को लोग खूब लाइक और कमेंट दे रहें हैं।

Back to top button