बॉलीवुड

मेकअप आर्टिस्ट ने एक अलग ही अंदाज में लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, लोग देखते रह गए वीडियो

देश-दुनिया में अपने काम से ख्याति प्राप्त करने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी का बीते दिनों निधन हो गया। जिसके बाद से ही पूरे देश में सभी ने उनके लिए संवेदना व्यक्त की। जी हाँ लता जी का निधन 6 फरवरी को 92 साल की अवस्था में ब्रिज कैंडी अस्पताल में हुआ और उन्होंने अनवरत 8 दशकों तक संगीत की साधना की थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक मेकअप आर्टिस्ट ने लता मंगेशकर को अनोखी श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि दिल्ली की इस मेकअप आर्टिस्ट को किसी का भी रूप लेने के लिए जाना जाता है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। ऐसे में समय-समय पर अपने मेकअप आर्ट के जरिए कई लोगों के चेहरे जैसा मेकअप कर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और फिलहाल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह मेकअप की मदद से महान गायिका लता मंगेशकर में तब्दील होते हुए देखी जा रही हैं और इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स चौंक गए हैं, क्योंकि इसे देख कर लगता है कि एक बार फिर से महान गायिका लता मंगेशकर हम सब के बीच में साक्षात् आ गईं हैं।

lata mangeshkar

इतना ही नहीं मालूम हो कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की वीडियो में आती है और उसके थोड़ी देर बाद ही वो लता मंगेशकर बन जाती है। मालूम हो कि ये लड़की एक मेकअप आर्टिस्ट है, जो आर्ट के ज़रिए किसी का भी रूप लेने में सक्षम है। ऐसे में लता ने उसे एक अलग तरीके से श्रद्धांजलि देकर सभी का दिल जीत लिया।


वहीं मालूम हो कि इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम दीक्षिता है और इन्होने इंस्टाग्राम पर अपने मेकअप के तीन वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें एक में उन्हें लता मंगेशकर के रूप में देखा जा रहा है तो दूसरे वीडियो में उन्होंने अपने पूरे मेकअप प्रॉसेस की वीडियो शेयर किया है।

Back to top button