बॉलीवुड

बोल्डनेस में अपनी मां श्वेता तिवारी से एक कदम आगे निकली पलक तिवारी, Latest Photos से बरपाया कहर

टीवी दुनिया और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। पिछले दिनों से ही पलक तिवारी का नाम लाइमलाइट में है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

palak tiwari

जहां अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने बेबाक अंदाज से फैंस पर कहर ढाती है तो वहीं उनकी बेटी भी इस मामले में कम नहीं है। पलक तिवारी भी अपने मां के नक्शे कदम पर चलती दिखाई दे रही है और आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें सुर्खियां बटोरती है। अब हाल ही में पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है जो लगातार वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में पलक तिवारी शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस के साथ व्हाइट ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही है और उनका लुक काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अ विंटर रोज’

वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी ने लाइट मेकअप किया है और उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं बल्कि इस ड्रेस की कीमत करीब 19000 रुपए बताई जा रही है। वहीं उनके इयररिंग्स भी काफी चर्चा में बने हुए हैं।

सोशल मीडिया पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पलक तिवारी के इस लुक की तारीफ कर रही है। हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब पलक तिवारी ने अपने हॉट अंदाज से कहर बरपाया हो। इससे पहले भी वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींच चुकी है।

बता दें, पिछले दिनों पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह अभिनेता वरुण धवन के साथ डांस करती नजर आ रही थी। इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि पलक तिवारी सुपरस्टार वरुण धवन जैसे सितारों के साथ काम करती नजर आएगी, हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि पलक तिवारी इस वीडियो में होगी या नहीं?

इन दिनों पलक तिवारी अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि पलक तिवारी जल्दी ही फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता विवेक ओबरॉय के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)


वही बात करें पलक तिवारी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो पिछले दिनों वह जाने माने अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान के साथ नजर आई थी और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रही थी। हालांकि मीडिया के सामने इन्होंने अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की।

Back to top button