बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर तक, जब इन हसीनाओं की लीक हुई निजी तस्वीरें

बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कलाकार आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वे कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में आते हैं। वहीं फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के जीवन से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जाने की कोशिश करते हैं।

हालांकि बॉलीवुड स्टार अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम बात करना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी इनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ जाती है, जिसके चलते इन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। वहीं इनकी कुछ निजी तस्वीरें फैंस के बीच आ जाने से इन्हें निशाने पर ले लिया जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे सितारों की तस्वीरें जो निजी पार्टी करने के दौरान वायरल हो गई थी। आइए डालते हैं इन सितारों की तस्वीरों पर एक नजर..

बिपाशा बासु

private parties

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री बिपाशा बासु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पिछले दिनों बिपाशा बसु की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में रही थी। दरअसल, यह तस्वीर बिपाशा बसु की एक निजी पार्टी की थी जब वह डिजाइनर रॉकी के साथ जमकर पोज देते हुए नजर आ रही थी।

श्रुति हसन

shruti haasan

बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अभिनेत्री श्रुति हसन की भी संगीतकार अनिरुद्ध रविचंद्र के साथ एक सेल्फी काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में बैकग्राउंड में शराब की बोतलें रखी नजर आई थी जिसके चलते ये कयास लगाए जा रहे थे कि यह एक प्राइवेट पार्टी की तस्वीरें है।

सोनम कपूर

sonam kapoor

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रिया कपूर की भी एक प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में दोनों बहने पार्टी करती हुई नजर आ रही थी साथ ही उनके कुछ दोस्त भी दिखाई दे रहे थे। सोनम कपूर और रिया कपूर की यह तस्वीर एक प्राइवेट पार्टी की थी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी थी।

कंगना रनौत

kangana ranaut

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत की भी एक तस्वीर काफी चर्चा में रही थी। दरअसल, करियर की शुरुआत के दौरान कंगना रनौत अभिनेता ऋतिक रोशन को डेट कर रही थी, ऐसे में इन दोनों ने एक निजी पार्टी रखी थी जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई थी। इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन, कंगना रनौत अली जफर और अमृता अरोड़ा जैसे सितारे नजर आए थे।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता। दीपिका पादुकोण की भी ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी जो काफी निजी थी। पिछले दिनों दीपिका की एक तस्वीर फिल्म निर्माता होमी अदाजानिया के साथ वायरल हुई थी जो एक निजी मीटिंग की थी।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक समय पर करीना कपूर की तस्वीर अपने पपी के साथ वायरल हुई थी। करीना कपूर की यह तस्वीर किसी निजी पार्टी की थी जो एक समय पर खूब वायरल हुई थी।

Back to top button