बॉलीवुड

एक बेटे की मां होने के बावजूद मलाइका को नसीब नहीं है मां का सुख, अभिनेत्री ने बयां किया सच

बॉलीवुड की फिटनेस ‘क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अरोड़ा न सिर्फ बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है बल्कि वह खूबसूरत मॉडल, बेहतरीन डांसर, टेलीविजन प्रेजेंटर और निर्माता के रूप में भी मशहूर है। इसके अलावा मलाइका आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है।

कभी बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती है तो कभी वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती है। गौरतलब है कि फिल्मों में नाम कमाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने जाने-माने अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी रचाई थी।

malaika arjun

इन दोनों की शादी 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। कहा जाता है कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में एक विज्ञापन के दौरान हुई थी जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। लेकिन साल 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया।

malaika arora

इन दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। अलग होने के बाद जहां मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

malaika arora arbaaz and arhaan khan

मलाइका आए दिन अपने बेटे अरहान के साथ भी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन कहा जाता है कि मलाइका अरोड़ा के बेटे उन्हें मां कहकर नहीं बुलाते। गौरतलब है कि, मलाइका अरोड़ा पिछले ‘इंडियास बेस्ट डांसर-2’ को जज करती हुई नजर आई थी। इस दौरान वह गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ नजर आई थी और उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

malaika arora

मलाइका अरोड़ा ने साझा करते हुए कहा था कि उनका बेटा अरहान कभी उन्हें मां कहकर नहीं बुलाता। मलाइका ने बताया कि, “मैं अपने बेटे को अपनी मां की तरह बेटा ही कहकर बुलाती हैं मगर अरहान मुझे ब्रो कहता है। आपको बता दें ब्रो ब्रदर की शॉर्ट फॉर्म में लोग ब्रो बुलाते हैं।

malaika arora

मलाइका ने बताया कि, उनकी मां उन्हें हमेशा बेटा कहकर बुलाती हैं। जब मलाइका को उनकी मां बेटा कहती थीं तो उन्होंने पूछा था कि वह उन्हें बेटा क्यों कहती हैं। इस पर उनकी मां ने कहा था कि वह उनकी पहली संतना थी इसलिए वह उन्हें बेटा कहती हैं।

malaika arora

बता दें, मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद वह एल्बम ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ में नजर आई। फिर मलाइका नजर आई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दिल से’ के गाने छैया छैया में। इस गाने के जरिए तो मलाइका ने जैसे बॉलीवुड में अपने नाम के झंडे गाड़ दिए और वह रातोंरात मशहूर हो गई।

Back to top button