बॉलीवुड

इंटरनेट पर वायरल हुई संजय कपूर की बेटी की बाथरूम Photos, बोल्डनेस में जाह्नवी कपूर को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आए दिन सुर्खियों में रहती है। यूं तो शनाया कपूर अभी फिल्मी दुनिया से काफी दूर है लेकिन वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती है।

sanjay kapoor

बता दें, शनाया कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स की लिस्ट में शामिल है और वह फिल्मों में काम किए बिना ही मशहूर हस्ती बन गई है। इन दिनों शनाया कपूर एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई है। उनके कुछ बाथरूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

sanjay kapoor

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनाया ब्लैक डीप नेक टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहने हुए दिखाई दे रही है। वह मिरर के सामने सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है और उनका अंदाज बहुत ही बोल्ड दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर शनाया कपूर की यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। वहीं फैंस भी कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, शनाया ने लाइट मेकअप किया हुआ है और साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शनाया ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पर्पल डेविल इमोजी रात के लिए मेरा मूड था’।

sanjay kapoor

बता दें, पिछले दिनों शनाया की बिकिनी फोटोज काफी वायरल हुई थी। इस दौरान शनाया की बिकिनी की कीमत की भी काफी चर्चा हुई थी। दरअसल बेहद सिंपल सी इस बिकिनी के टॉप की कीमत 40 हजार रुपए थी। वहीं इसके बॉटम की कीमत 36 हजार रखी गई थी।

sanjay kapoor

रिपोर्ट की मानें तो शनाया कपूर जल्दी ही जाने माने निर्देशक करण जोहर की अपकमिंग फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। हालांकि अभी तक खुलासा नहीं हुआ शनाया कपूर किस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेगी।

sanjay kapoor

बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन शनाया कपूर बहुत पहले ही अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है। उन्होंने बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था।

sanjay kapoor

पिछले दिनों में एक इंटरव्यू के दौरान जब शनाया कपूर के पिता यानी के अभिनेता संजय कपूर से बेटी के करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “शनाया हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वह जानती हैं कि, मैं हमेशा उनके पीछे खड़ा रहूंगा। लेकिन मेरा मानना है कि, हर इंसान को खुद आगे बढ़ना चाहिए। मैं चाहता हूं कि वह अपनी गलतियों और अनुभव से चीजों को सीखें। इसी तरह वह हर चीज के लिए मेरा हाथ पकड़ने के बजाय अपनी जर्नी को अधिक एंजॉय करेंगी।”

sanjay kapoor

Back to top button