बॉलीवुड

आधीरात को इस अनजाने लड़के के साथ पार्टी करती नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें यह सीक्रेट तस्वीरें

 

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने करियर में एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा स्टारडम हासिल किया था। उनकी लाजवाब अदाकारी को देखते हुए उन्हें बॉलीवुड की लेडी अमिताभ बच्चन कहा जाता था। भले ही श्रीदेवी दुनिया से चली गई लेकिन आज भी वह अपनी बेहतरीन अदाकारी और फिल्मों के जरिए बॉलीवुड दुनिया पर राज कर रही है।

वहीं श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से एक्टिंग की दुनिया में पांव रख चुकी है और वह अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है।

आए दिन जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहती है तो कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा बटोरती है। हाल ही में जाह्नवी कपूर को एक अनजाने लड़के के साथ पार्टी में इंजॉय करते हुए देखा गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर जाह्नवी कपूर के साथ ही लड़का कौन है? क्या जाह्नवी उन्हें डेट कर रही है? तो आइए जानते हैं कि जाह्नवी के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहा है यह लड़का आखिर कौन है?

jhanvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसी बीच जाह्नवी कपूर की तस्वीरें अनजाने लड़के के साथ वायरल हुई जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

jhanvi kapoor

कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर काफी लंबे समय से इस लड़के को डेट कर रही है। रिपोर्ट की माने तो जाह्नवी के साथ नजर आए इस लड़के का नाम अक्षत है। इससे पहले भी जाह्नवी कपूर और अक्षत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

jhanvi kapoor

वहीं जाह्नवी कपूर से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह सिर्फ उनका अच्छा दोस्त है. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

jhanvi kapoor

पिछले दिनों ही जाह्नवी और अक्षय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें देर रात तक ये दोनों पार्टी करते हुए नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की तस्वीरें भी साफ बयां कर रही थी कि यह दोनों एक दूसरे के प्यार में है।

jhanvi kapoor

बात करे जाह्नवी कपूर के करियर के बारे में धड़क’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने के उन्हें ‘घोस्ट’ सीरीज में देखा गया। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में काम किया। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने में कामयाब रही। इसके बाद उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही ‘में काम करने का मौका मिला।

jhanvi kapoor

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड़ लक जेरी’ और ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पिछले दिनों ही अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी।

jhanvi kapoor

Back to top button