बॉलीवुड

बिपाशा की सुहागरात को लेकर कपिल ने उड़ाई मजाक, ”ये वो लोग हैं, जो सुहागरात पर दूध नहीं, बल्कि..

कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) टीवी इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय शो है। जिसे लगभग हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हो कि सामान्यतः यह एक टॉकिंग शो है। जहां पर सेलेब्स आते हैं और बातचीत करते हैं, लेकिन इस शो की खासियत यह है कि यहाँ पर बातों ही बातों में कॉमेडी का तड़का देखने को मिलता है और यही चीज दर्शकों को काफ़ी भाती है। वैसे भी कहते हैं न कि किसी के चेहरे पर हंसी लाने का काम थोड़ा कठिन होता है, लेकिन यह शो अपने इस मकसद में कामयाब रहता है और यही इस शो की खासियत है।

The Kapil Sharma show

वहीं बता दें कि इस शो में हर हफ्ते कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए अलग-अलग सेलेब्स पहुंचते रहते हैं और वेलेंटाइन वीक पर शो और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। जी हां बता दें कि इस वीकेंड शो में बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक जोड़ी एंट्री करने वाली है। वैसे तो आप मोस्ट रोमांटिक जोड़ी कहते ही नाम समझ गए होंगे, लेकिन फिर भी बता दें कि इस बार शो पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मेहमान बनकर पहुंचे हैं और दोनों वैलेंटाइन्स स्पेशल में कपिल के साथ हंसी के ठहाके लगाते दिखेंगे।

The Kapil Sharma show

बता दें कि अभी चैनल ने इस शो का एक प्रोमो जारी किया है। जिसमें कपिल करण के टैटूज और बिपाशा की फिटनेस पर मजाक करते दिखाई दे रहें हैं। वहीं कपिल की टीम ने भी मजेदार जोक्स क्रैक करके करण और बिपाशा को खूब हंसाया। इतना ही नहीं बता दें कि इस दौरान अर्चना पूरण सिंह ने दोनों से झगड़ों के बारे में पूछा और इस पर करण ने मजेदार जवाब दिया।


वहीं मालूम हो कि इस शो पर बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पहुंचीं थी और इस प्रोमो में दोनों अपनी मैरीड लाइफ पर बात करते दिख रहे हैं। वहीं कपिल ने बिपाशा के फिटनेस फ्रीक होने का मजाक भी उड़ाया। बिपाशा करण के हाथों में हाथ डालकर शो पर पहुंची थी। ऐसे में कपिल बोलते हैं कि, ” आप इतने ही प्यारे लग रहे हैं जितने 10 साल पहले लगते थे, जितने 5 साल पहले लगते थे। उतने ही फिट लग रहे हैं। ये ऐसे ही लोग होते हैं जो अपनी सुहागरात पर भी दूध की जगह प्रोटीनशेक पीते हैं।”

वहीं आख़िर में बताते चलें कि चूंकि यह हफ्ता प्यार के इज़हार का है और वेलेंटाइन डे पास है। ऐसे में शो पर बिपाशा बसु और करण ग्रोवर भी अपनी शादीशुदा जिंदगी के राज खोलेंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि, करण और बिपाशा फिल्म ‘अलोन’ में एक साथ नजर आए थे और शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी।

Back to top button