दिलचस्प

भरी महफिल में दूल्हे को छेड़ने लगी साली, नजारा देख दुल्हन हुई शर्मिंदा, देखें Video

कहते हैं शादी का लड्डू बड़ा ही दुविधा वाला लड्डू होता है। दूर से मीठा दिखने वाला लड्डू जो खाता है वह भी पछताता है और जो नहीं खाता उसे भी पछतावा होता है। इसलिए बहुत से लोग इस लड्डू को खाकर ही पछताना पसंद करते हैं। देशभर में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में बहुत से लोग इस लड्डू को धड़ाधड़ खा रहे हैं।

जीजा को छेड़ने स्टेज पर गई साली

इस बीच एक बेचारे दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। इस वीडियो में साली अपने प्यारे जिजू को छेड़ती दिखाई दे रही है। जीजा और साली के बीच की नोकझोंक किसी से छिपी नहीं है। दोनों में अक्सर हंसी मजाक चलता रहता है। ऐसे में इस शादी में साली अपने जिजू के मजे लेने स्टेज पर पहुंची जाती है। इस दौरान बेचारे दूल्हे पर बहुत तरस भी आता है।

कैमरे के सामने खूब लिए मजे

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन खड़े हैं। कुछ देर पहले ही जयमाला का कार्यक्रम निपटा है। इसके बाद साली अपने जिजू के पास आकर वीडियो बनाने लगती है। वह जिजू छेड़ते हुए कहती है “शादी करके फंस गया यार, अच्छा खासा था कुंवारा”। दरअसल साली जिजू की टांग खिचाई करने के लिए कैमरे पर जुदाई फिल्म के गाने ‘शादी करके फंस गया यार…’ पर लिप-सिंक करती है।

दूल्हा आया टेंशन में

साली इस दौरान अपने जिजू को बहुत ज्यादा तंग करती है। इस दौरान उसकी बहन यानि दुल्हन मुस्कुराती रहती है। वहीं दूल्हा बड़ा ही टेंशन में और नर्वस दिखाई पड़ता है। वह साली के साथ डांस भी नहीं करता है। बस एक टक कैमरे को निहारता रहता है।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायलर हो रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर itisagirlthing_ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ” यह सब सरकारी नौकरी का कमाल है।” तो वहीं दूसरा लिखता है “बेचारे दूल्हे को तो देखो कितना परेशान हो गया है।” फिर एक कहता है “बेचारे को अब एहसास हो रहा है कि शादी का लड्डू मीठा नहीं कड़वा होता है।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by It Is A Girl Thing (@itisagirlthing_)

वैसे इस पूरे वीडियो को देख आपका क्या ख्याल है? शादी का लड्डू मीठा होता है या कड़वा? आप इसे खाना पसंद करेंगे या नहीं? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button