बॉलीवुड

बिकिनी पहन ‘बीच बेबी’ दिशा ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपेचर, यूजर्स बोलें- ‘जल्द आएगी गर्मी’

दिशा पाटनी अक़्सर बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स की वज़ह से सुर्खियों में बनी रहती है और अपने सिजलिंग बिकिनी लुक्स से इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई रखती है। इतना ही दिशा के बिकिनी लुक्स पर आए दिन फैंस फिदा होते रहते हैं। एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर बिकिनी में अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया है और जिसमें खिली हुई धूप में दिशा दोनों हाथों से अपने बालों को संभालकर पोज दे रही हैं।

बता दें कि दिशा का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दिशा ने इस फोटो के साथ भले कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन उनकी तस्वीरें ही सोशल मीडिया में आग लगाने के लिए काफी हैं और इस तस्वीर के सोशल मीडिया में आने के बाद लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

एक फैन ने दिशा की हॉटनेस की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ” लगता है, गर्मी जल्दी आएगी।” वहीं कुछ फैंस ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर दिशा इतनी परफेक्ट कैसे हैं? एक अन्य फैन ने लिखा कि हमें जिंदा रहने दो, दिशा!

वहीं इस बिकनी अवतार में दिशा के लुक की बात करें तो वो स्ट्रैप्लेस बिकिनी पहने सिर पर हाथ रखकर बालों को पीछे की ओर समेटते हुए किलर पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं फोटो में दिशा के एक्सप्रेशंस, एटीट्यूड और अंदाज फैंस के दिलों को घायल बना रहे हैं।


दिशा के इस बिकिनी पोज पर अलग-अलग प्रकार से लोग कमेंट तो कर ही रहे हैं। साथ ही साथ कोई दिशा की फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहा है तो कोई फायर इमोजी के साथ और एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।


इसके अलावा अब बात दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे। वहीं फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं। इसके अलावा दिशा पाटनी, फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी आगामी दिनों में काम करती हुई नजर आएंगी।

Back to top button