विशेष

दूसरी पत्नी को तलाक देकर पाकिस्तानी सांसद ने 49 की उम्र में 18 साल की लडकी से रचाई तीसरी शादी

पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार चल रही है और पाकिस्तान के सामाजिक-आर्थिक हालात कैसे? इससे आप सभी वाकिफ़ है, लेकिन वहां के एक सांसद ऐसे भी हैं। जिन्हें सिर्फ़ अपनी शादी की ही पड़ी रहती है और ऐसा कहने के पीछे कारण भी है। वैसे शादी करना किसी का पर्सनल मुद्दा हो सकता है, लेकिन तीन-तीन शादी करना तो कतई नहीं। वह भी एक जनप्रतिनिधि का।

Pakistani MNA Aamir Liaquat’s third marriage

बता दें कि अब पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने फिर से शादी कर ली है। जी हां उन्होंने 49 साल की उम्र में एक बेहद कम उम्र की लड़की सईदा दानिया शाह (Syeda Dania Shah) से शादी रचा ली है और उसके बाद से एक बार फिर सांसद महोदय चर्चा में आ गए हैं।

गौरतलब हो कि आमिर लियाकत हुसैन पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के सांसद है और वो एक मशहूर टेलीविजन होस्ट भी। मालूम हो कि पीटीआई के सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन की ये तीसरी शादी है और उन्होंने 18 साल की सईदा दानिया शाह से बुधवार को शादी रचाई।

वहीं इस शादी की एक दिलचस्प बात भी है और वो ये की जिस दिन सांसद ने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक दिया। उसी दिन तीसरी शादी भी कर ली। जिसके बाद उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि, ” पिछली रात 18 साल की सईदा दानिया शाह के साथ शादी रचा ली। ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से ताल्लुक रखती हैं।”

Pakistani MNA Aamir Liaquat’s third marriage

इतना ही नहीं इमरान के सांसद ने अपनी तीसरी बीबी की तारीफ़ में पोस्ट लिखते हुए आगे लिखा कि, “बेहद प्यारी, खूबसूरत, सिंपल और डार्लिंग। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करना चाहूंगा कि वो हमारे लिए दुआ करें। मैंने अभी-अभी जिंदगी के बुरे समय को पीछे छोड़ा है और वो गलत फैसला था।”

Pakistani MNA Aamir Liaquat’s third marriage

बता दें कि पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत ने इस दौरान अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के फैसले को गलत बताया और उनकी दूसरी पत्नी अभिनेत्री टूबा आमिर ने इंस्टाग्राम के जरिए ही आमिर से तलाक का ऐलान किया था और उन्होंने अपनी पोस्ट में खुलासा किया कि दोनों पिछले 14 महीनों से अलग रह रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Syeda Tuba Anwar (@syedatuba)

Pakistani MNA Aamir Liaquat’s third marriage

वैसे आख़िर में बताते चलें कि आमिर लियाकत, जो इमरान खान के करीबी माने जाते हैं और वो अब अपने प्रधानमंत्री के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं और इमरान खान भी तीन शादियां कर चुके हैं और अब सांसद महोदय ने भी अपने प्रधानमंत्री की शादी के मामले में बराबरी कर ली है।

Back to top button