बॉलीवुड

कम उम्र में शादी कर बुरी फँसी चाहत खन्ना, 2 बार हो चूका है तलाक अब ऐसे जी रही हैं ज़िन्दगी

टीवी दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री चाहत खन्ना काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। बता दें, चाहत खन्ना ने जब से शादी रचाई थी तभी से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था और वह अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई थी।

चाहत खन्ना ने टीवी इंडस्ट्री के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है और वह बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना हुनर दिखा चुकी है। एक समय पर चाहत खन्ना के पास काम ही काम था, लेकिन आज वह काम के लिए तरस रही है और इंडस्ट्री में उन्हें अच्छा काम नहीं मिल पा रहा है।

chahatt khanna

चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उन्हें पिछले 4 साल से काम की जरूरत है लेकिन कोई भी उन्हें काम देने को तैयार नहीं। इतना ही नहीं बल्कि चाहत खन्ना ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें कुछ म्यूजिक वीडियो ऑफर हुए थे लेकिन उन्हें इसके लिए अच्छे पैसे नहीं दिए गए और वह अच्छे काम की तलाश कर रही है।

chahatt khanna

बता दें चाहत खन्ना ने महज 20 साल की उम्र में ही पहली शादी रचा ली थी। इसके बाद दूसरी शादी से उनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनका पालन पोषण उन्होंने बड़े ही प्यार से किया, लेकिन अब वह काम की तलाश में है और इस बात से भी परेशान है कि क्यों उन्होंने इतनी जल्दी शादी रचा ली है।

chahatt khanna

काम को लेकर चाहत खन्ना ने कहा कि, “मैं जैसा काम ढूंढ रही हूं, वैसा मुझे अभी तक नहीं मिला है। मैं अभी भी काम की तलाश कर रही हूं। मुझे अच्छा काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। भले ही वो किसी भी प्लेटफॉर्म पर हो- वेब, टीवी या फिल्में। फीमेल एक्टर्स को शादी और बच्चों के बाद मुश्किलों का सामना करना ही पड़ता है। और तलाकशुदा होना इसमें एक और लेयर को जोड़ता है। इससे मुझे कई बार दिक्कत होती है। चीजें अब बदल रही हैं लेकिन हमें अभी भी बहुत दूर जाना है।”

chahatt khanna

आगे चाहत खन्ना ने कहा कि, “यह अजीब है कि बच्चों वाली महिला को औरत कहा जाता है और उससे बड़ी उम्र की महिला जिसके पास बच्चे नहीं हैं, उसे लड़की कहा जाता है। इससे मुझे बहुत चिढ होती है। इससे आपको मिलने वाले काम पर भी असर पड़ता है। मुझ पर अपनी बेटियों को अकेले पालने का प्रेशर हमेशा से है और आगे भी रहेगा। लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे लगता है कि मैं पॉजिटिव साइड को देखने की कोशिश करती हूं। अगर मेरी शादी ना हुई होती तो मेरे पास जोहरा और अमायरा नहीं होतीं।”

chahatt khanna

बता दें, चाहत खन्ना ने साल 2006 में भरत नरसिंघानी के साथ पहली शादी रचाई थी, लेकिन घरेलू हिंसा के चलते इन दोनों का जल्दी ही तलाक हो गया।

इसके बाद चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा के साथ दूसरी शादी रचाई, लेकिन साल 2018 में सेक्सुअल और मेंटल हैरेसमेंट की वजह से इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया। दूसरी शादी से चाहत खन्ना को दो बेटियां जोहर और अमायरा हुई, अब चाहत खन्ना अकेले ही अपनी दोनों बेटियों का पालन पोषण कर रही है।

chahatt khanna

इन दिनों चाहत खन्ना का नाम अभिनेता रोहन गंडोत्रा के साथ भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक चाहत खन्ना ने अपने इस रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है। चाहत खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

chahatt khanna

Back to top button