बॉलीवुड

शाहरुख़-सलमान से दीपिका-प्रियंका तक, कैमरा बंद होते ही ऐसे करने लगते हैं मस्ती: देखें तस्वीरें

लाईट, कैमरा, एक्शन ये शब्द सुनते ही फ़िल्मी सेट पर खड़े कलाकार अपने काम के लिए तैयार हो जाते हैं और अपने सीन शूट करने लगते हैं. इस दौरान वे सब कुछ भूलकर बस वो ही करते है जो उनसे डायरेक्टर कहता है और जो स्क्रिप्ट की मांग होती है. हालांकि इसके बाद कलाकार अपनी मस्ती में जीते हैं. कैमरे के पीछे हर कलाकार अपने असली रंग में नज़र आता है. ऐसी ही कुछ तस्वीरें हम आपको कई फिल्मों की शूटिंग के समय की दिखा रहे हैं जब हिंदी सिनेमा के कलाकार अलग ही रंग में नज़र आए.

बाहुबली…

फिल्म बाहुबली दक्षिण भारतीय सिनेमा और भारतीय सिनेमा की सबसे सफ़ल फिल्मों में से एक रही हैं. फिल्म के दोनों ही भाग ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई की थी. फिल्म में अहम रोल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास ने निभाया था. इस फिल्म को भारत के साथ ही दुनियाभर में काफी पसंद किया गया था.

फिल्म का निर्देशन एस.एस राजामौली ने किया था. वहीं फिल्म में अहम रोल में राणा दग्गुबाती भी नज़र आए थे. फिल्म में दुश्मनों की भूमिका में दिखे प्रभास और राणा कैमरे के पीछे मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं.

दबंग…

फिल्म दबंग सलमान खान के करियर की सबसे सफ़ल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन सलमान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान ने किया था. सलमान से किसी सीन को लेकर चर्चा करते अरबाज खान.

जोधा अकबर…

 

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘जोधा अकबर’ में काम किया था. घोड़े पर बैठी हुई ऐश्वर्या टीम के साथ मस्ती के मूड में नज़र आ रही है.

‘कुछ-कुछ होता है’…

kuchh kuchh hota hai

फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ काफी सफ़ल रही थी. इसका निर्देशन करण जौहर ने किया था. इस तस्वीर में करा जौहर शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी के साथ बेहद गंभीर नज़र आ रहे हैं.

चमेली…

करीना कपूर की यह तस्वीर साफ़ जाहिर कर रही है कि अभिनेत्री मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं. साल 2003 में आई फिल्म ‘चमेली’ के दौरान ब्रेक के दौरान करीना डांस करने लगी थी और उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया था.

कहो ना प्यार है…

 

कहो ना प्यार है फिल्म साल 2000 में प्रदर्शित हुई थी. यह फिल्म ऋतिक रोशन और अमीशा पटेल दोनों के ही करियर की पहली फिल्म थी. दोनों कलाकारों की डेब्यू फिल्म ही सुपरहिट रही थी. इस फिल्म का निर्देशन ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने किया था. इस तस्वीर में राकेश अमीशा को डांस स्टेप के बारे में बता रहे हैं.

बाजीराव मस्तानी…

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ काफी सफ़ल रही थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों अभिनेत्रियां नज़र आई थीं. ब्रेक के दौरान दोनों अभिनेत्री कुछ इस अंदाज में मस्ती करती हुई दिखी थीं.

पिंक…

pink

फिल्म ‘पिंक’ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी नज़र आई थी. जब दोनों एक्ट्रेस को ब्रेक मिला तो वे ‘सदी के महानायक’ के साथ सेल्फी लेने से नहीं चूकी.

सुलतान…

फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने काम किया था. शूटिंग के दौरान दोनों खेत से टमाटर तोड़कर खाते हुए नज़र आए थे.

दंगल…

साल 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ आमिर खान के करियर की सबसे सफ़ल फिल्म है. इस फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की थी. जब आमिर को शूट से ब्रेक मिला तो वे अपनी टीम के साथ पतंग उड़ाते हुए नज़र आए थे.

Back to top button