बॉलीवुड

करोड़ों के इस घर में होगा गुरमीत-देबिना के नन्हे बच्चे का स्वागत, देखें घर के अंदर का नजारा

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में राम सीता के किरदार में नजर आए अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी को 11 साल हो गए हैं और अब यह जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं जिसके चलते इनके घर में खुशियों की लहर है। हाल ही में गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, “हम तीन होने वाले हैं.. चौधरी जूनियर आ रहा है.. हमें आपका आशीर्वाद चाहिए।” इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिसमें नन्हे बच्चे का स्वागत किया जाएगा। तो आइए देखते हैं कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी का घर अंदर से कैसा दिखता है?

gurmeet choudhary

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गुरमीत और देबिना ने अपने इस छोटे से घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। वहीं घर के एक कोने में कई सारे अवार्ड रखे हुए हैं जिससे यह अंदाजा लगा सकते हैं कि, देबिना और गुरमीत चौधरी के पास हुनर की कोई कमी नहीं है। गुरमीत और देबिना ने अपने बेडरूम को व्हाइट और लाइट पिंक शेड से कलर किया हुआ है जो उनके घर में खूबसूरती को और भी निखार रहा है।

gurmeet choudhary

वहीं बात करें इनके बैडरूम के बारे में तो साइड बुक शेल्फ रखी है जहां पर किताबें भी सजाई गई है। इसके अलावा इनके किचन एरिया में नजर डालेंगे तो यहां पर व्हाइट कलर का इस्तेमाल किया गया है।

gurmeet choudhary

इसके अलावा डाइनिंग हॉल को एक छोटे से परिवार के लिए बहुत ही परफेक्ट तरीके से सजाया गया है और इस एरिया में लाइट ग्रे कलर रखा गया है।

gurmeet choudhary

अब आते हैं देबीना और गुरमीत चौधरी के घर की बालकनी की तरफ तो यहां पर खूबसूरत पेड़ पौधे लगाए गए हैं, साथ ही राउंड मिरर भी इनके घर को शानदार लुक दे रहा है।

gurmeet choudhary

इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देबीना ने अपने घर की दीवारों पर राम सीता की तस्वीरें भी लगाई गई है जो उनके द्वारा निभाए गए किरदार है। इसके अलावा दोनों की प्यार भरी तस्वीरें दीवार पर सजी हुई है जो उनके घर को खबूसूरत बना रही है।

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना ने साल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2011 में उन्होंने एक बार फिर शादी रचाई जिसमें टीवी दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स पहुंचे थे।

इसके बाद इन्होंने साल 2017 में दो बेटियों को गोद लिया जिनका नाम पूजा और लता है। अब जल्दी ही इनके घर भी एक नन्हा मेहमान आने वाला है, ऐसे में फैंस काफी उत्साहित है।

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना ने एक साथ टीवी शो ‘रामायण’ में काम किया था। इस शो में दोनों ही भगवान राम और माता सीता की किरदार में नजर आए थे। इसके बाद इस जोड़ी ने ‘नच बलिए’, ‘पति पत्नी और वो’ जैसे रियलिटी शो में भी काम किया। वहीं गुरमीत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Back to top button