बॉलीवुड

5 साल के हुए यश और रूही, Karan Johar ने वीडियो शेयर करते हुए लिखी बच्चों के लिए दिल की बात

फिल्ममेकर करण जौहर बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। वहीं बीते दिनों उनके दोनों जुड़वां बच्चे यश और रूही 5 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर फिल्ममेकर ने एक खास वीडियो भी शेयर किया। इसके अलावा उन्होंने इसके साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा। जिसकी अब सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है।

yash and roohi birthday

बता दें कि इनके दोनों बच्चें यश और रूही, सरोगेसी की मदद से करण जौहर की जिंदगी में आए थे और इन दोनों का पाँचवाँ जन्मदिन मनाते हुए फिल्ममेकर काफी प्रसन्न नजर आएं। मालूम हो कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि यश और रूही दोनों अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे हैं और दोनों गुब्बारों के साथ खेलते हुए काफी क्यूट नजर आ रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


वहीं करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “मेरी लाइफलाइन को… मेरा उद्देश्य…। मेरा सब कुछ… मैं ब्रह्मांड को हर रोज उन्हें हमारे जीवन में लाने के लिए धन्यवाद देता हूं… .. वे आज 5 साल के हैं… मैं अपने शेष जीवन का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि मुझे पता है कि वे मेरे साथ हैं… रूही और यश।”

yash and roohi birthday

yash and roohi birthday

करण जौहर के इस वीडियो पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। एकता कपूर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “बहुत अच्छे से इनकी परवरिश हुई है। मेरे भतीजा-भतीजी!” वहीं इसके बाद एकता ने ढेरों हार्ट इमोजी भी शेयर की। आखिर में बता दें कि करण साल 2017 में सेरोगेसी तकनीक की मदद से पिता बनें थे और करण तभी से इन बच्चों का ख्याल रख रहें हैं और इन बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहें हैं।

Back to top button