बॉलीवुड

मिथुन का यह बेटा दिखता है हूबहू उनकी तरह, बॉलीवुड में कर रहा डेब्यू, तस्वीरें बना देगी दीवाना

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने देश-दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. मिथुन चक्रवर्ती अपनी अदाकारी के साथ ही अपने बेहतरीन डांस को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. मिथुन दा को ‘डिस्को डांसर’ के नाम से भी जाना जाता है.

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती ने हिंदी सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 80 और 90 के दशक में मिथुन काफी चर्चाओं में रहे. मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में योगिता बाली से शादी की थी. दोनों तीन बेटों महाक्षय चक्रवर्ती, नमाशी चक्रवर्ती, ऊष्मे चक्रवर्ती के माता-पिता बने. वहीं कपल ने एक बेटी गोद ली थी जिसका नाम दिशानी चक्रवर्ती है.

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) अब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रहे हैं. अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने यह कदम उठाया है. फिलहाल वे काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जानकारी के मुताबिक़ नमाशी का हिंदी सिनेमा में डेब्यू फिल्म ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) से होने जा रहा है.

namashi chakraborty

मिथुन दा के बेटे नमाशी 29 साल के हैं. उनका जन्म 4 सितंबर 1992 को हुआ था. नमाशी ने फ़िल्मी लाइन को करियर के तौर पर चुना और अब वे डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अमरीन कुरैशी नज़र आने वाली हैं.

namashi chakraborty


टल गई ‘बैड बॉय’ की रिलीज…

बता दें कि फिल्म ‘बैड बॉय’ की शूटिंग काफी समय पहले हो चुकी थी और फिल्म रिलीज के लिए भी तैयार थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई थी. हालांकि अब फिल्म इस साल रिलीज हो जाएगी. बताया जा रहा है कि ‘बैड बॉय’ अक्टूबर में रिलीज होने की खबरें है.

namashi chakraborty

आप देख सकते है कि नमाशी अपने पिता की तरह नज़र आते हैं. उनकी ढेरों तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. नमाशी का खुद का इंस्टाग्राम एकाउंट है जहां उन्हें 46 हजार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

मिथुन भी ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) में आएंगे नज़र…


जानकारी के मुताबिक़, ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) में मिथुन दा भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी है. फिल्म में जॉनी लीवर, राजपायल यादव जैसे मंझे हुए सितारों ने भी काम किया है.

namashi chakraborty

गौरतलब है कि नमाशी से पहले उनके बड़े भाई और मिथुन दा के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती भी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन वे फ्लॉप रहे.

Back to top button