बॉलीवुड

रात को चलती कार में रणवीर और दीपिका ने कर डाला ऐसा काम, Video आया सामने तो हैरान रह गए फैंस

हिंदी सिनेमा की बेहद लोकप्रिय अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अदाकारी के लिए अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों कलाकारों ने अपनी अदाकारी से हिंदी सिनेमा में ख़ास पहचान बनाई है.

ranveer singh and deepika padukone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज के समय के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों को साथ देखना अक्सर फैंस के लिए बेहद ख़ास होता है. दोनों जब भी साथ में नज़र आते हैं वे अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. एक बार फिर से दोनों साथ में दिखें हालांकि दोनों का अंदाज बहुत अलग और बहुत जुदा था.

ranveer singh and deepika padukone

दरअसल दीपिका और रणवीर दीपिका की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ के गाने पर थिरकते हुए नज़र आए हैं. दीपिका तो अपने को-स्टार्स के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर ही रही हैं वहीं रणवीर भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में रणवीर ने फिल्म के एक गाने पर अपनी पत्नी दीपिका के साथ डांस किया है.

ranveer singh and deepika padukone

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रणवीर सिंह ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है इसमें रणवीर और दीपिका साथ में थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि, ”ऑल द कूल किड्स आर डूइंग इट ( सभी बिंदास बच्चे ये कर रहे हैं)”. वीडियो को पोस्ट करते हुए रणवीर ने दीपिका को भी टैग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आप देख सकते हैं कि रणवीर और दीपिका कार में बैठे हुए हैं और वे फिल्म ‘गहराइयां’ के गाने ‘बेकाबू’ पर कार में बैठे-बैठे ही डांस कर रहे हैं. यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दोनों का मस्तीभरा डांस भी हर किसी को पसंद आ रहा है. दोनों की मजबूत बॉन्डिंग देखकर एक बार फिर से फैंस काफी खुश है.

ranveer singh and deepika padukone

चलती कार में रणवीर और दीपिका का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 22 लाख 27 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. वीडियो पर दीपिका ने भी कमेंट किया है और उन्होंने लिखा है कि, ”मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर, लव यू”.

ranveer singh and deepika padukone

वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फायर इमोजी के साथ ‘Whatta track!’ लिखा. जबकि अभिनेत्री डायना पैंटी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी कमेंट की है. इस पर और भी कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. जबकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”यह बहुत सही है”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”ये क्या हो रहा है. मस्ती-मस्ती”.

ranveer singh and deepika padukone

बता दें कि फिल्म गहराईयां (Gehraiyaan) का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) भी अहम रोल में है. सभी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. इसमें दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटीमेट और किसिंग सीन फिल्माए गए हैं. फिल्म ओटीटी पर 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

deepika padukone

दीपिका आख़िरी बार फिल्म ’83’ में छोटी सी भूमिका में नज़र आई थीं. जबकि इससे पहले उन्हें जनवरी 2021 में प्रदर्शत हुई फिल्म ‘छपाक’ में देखा गया था. वहीं अब उनकी फिल्म गहराईयां का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी.

Back to top button