बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने जमकर लिए टाइगर श्रॉफ के मजे, कहा- जब तुम पैदा हुए तब से फिल्मों में काम कर रहा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार बीते 30 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में बॉलीवुड की दुनिया में अपने 30 साल पूरे किए थे. अक्षय कुमार ने अपने बेहतरीन काम से देश-दुनिया में अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई है.

akshay kumar

54 साल के हो चुके अक्षय कुमार अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है और वे लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं. एक फिल्म की शूटिंग खत्म होती नहीं कि इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म का ऐलान हो जाता है. अक्षय इस समय हिंदी सिनेमा के सबसे व्यस्ततम कलाकारों में से एक है.

akshay kumar

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के लिए हर समय चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर भी अपनी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. वे ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों ही प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं. फिलहाल ‘खिलाड़ी कुमार’ अपने एक ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में है.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है जिस पर खूब चर्चा हो रही है. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”जिस साल तुम पैदा हुए थे, उसी साल मैंने फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो फिर हो जाए फुल ऑन एक्शन”.


अक्षय कुमार का यह ट्वीट उभरते हुए अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लिए था. उन्होंने अपने ट्वीट में टाइगर को भी टैग किया है. गौरतलब है कि अक्षय और टाइगर पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों एक साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक में काम करते हुए नज़र आएंगे.

akshay kumar and tiger shroff

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म साल 1998 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और गोविंदा अहम रोल में नज़र आए थे. वहीं अब इसके रीमेक में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नज़र आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि अक्षय का ट्वीट फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

akshay kumar and tiger shroff

अक्षय ने लिखा है कि जिस साल तुम पैदा हुए थे, उसी साल मैंने फिल्मों में डेब्यू किया था. अक्षय ने साल 1991 में हिंदी सिनेमा में एक मुख्य अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. जबकि टाइगर का जन्म साल 1990 में हुआ था. टाइगर दिग्गज़ अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं.

क्रिसमस 2023 पर आएगी ‘बड़े मियां-छोटे मियां’…

‘बड़े मियां-छोटे मियां’ का रीमेक करीब 25 साल बाद बनने जा रहा है. अक्षय ने ट्वीट में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया है. अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म क्रिसमस के मौके पर साल 2023 में प्रदर्शित होगी. वहीं मेकर्स ने भी इसे लेकर बड़ा ख़ुलासा किया है. मेकर्स का कहना है कि यह सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म साबित होगी.

7 साल से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे टाइगर श्रॉफ पहली बहार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं. इसे लेकर वे बेहद उतावले और खुश भी है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे. जबकि फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़ फिल्म हिंदी भाषा के साथ ही तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी प्रदर्शित की जाएगी.

Back to top button