बॉलीवुड

सारा तेंदुलकर ने किया प्यार का इजहार, तो शुभमन गिल ने कहा अब और इंतजार नहीं: Video

क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में से एक रहें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। बता दें कि इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद भी किया जाता है।

sara tendulkar

वहीं एक लम्बे समय से सारा का नाम भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) से जोड़ा जाता रहा है। लेकिन इसी बीच सारा और शुभमन गिल ने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो अब चर्चा बटोर रहा है।

sara tendulkar

मालूम हो कि शुभमन गिल ने मंगलवार को जहां भारतीय महिला टीम को चियर करते हुए वीडियो साझा किया है। वहीं सारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत दिन बाद अपना नया लुक दिखाया।

ऐसे में सारा और शुभमन की सोशल मीडिया पर एकसाथ एक्टिविटी सामने आते ही पैपराजी और सोशल मीडिया यूजर को नई- नई बातें बनाने का मौका मिल गया और इस मामले में अब एक अलग तरीके का माहौल देखने को मिल रहा है।

sara tendulkar

वैसे इन दोनों की पोस्ट और बातें एक-दूसरे से अलग थी, लेकिन कहते हैं न कि जुबां चलाने में किसी के पैसे नहीं लगते। ऐसे में सोशल मीडिया में इन दोनों को लेकर गॉसिप शुरू हो गई।

बता दें कि जहाँ सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी फोटो साझा की थी और कैप्शन में लिखा था कि, “कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कहना पड़ेगा लेकिन…।” वहीं इसके बाद सारा तेंदुलकर ने फिर अगली स्टोरी में एक वीडियो लगाया और इस वीडियो में उन्होंने लिखा कि, “3 साल बाद सर्दियों में लंदन लौटना काफी सुखद है।”

sara tendulkar

sara tendulkar

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार शाम को सारा के पोस्ट से चंद मिनट पहले ही शुभमन गिल ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था और उन्होंने अपनी वीडियो में भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत से पहले चियर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि, “अब और इंतजार नहीं कर सकता महिलाओं को ब्लू जर्सी में व्हाइट फर्न्स के साथ बैटल के दौरान देखने के लिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

ऐसे में चूँकि इन दोनों के पोस्ट कम समय के अंतराल में किए गए थे। फिर सोशल मीडिया यूजर का अपने हिसाब से अर्थ निकालना और बातें करना स्वाभाविक सी बात है। वहीं आखिर में बताते चलें कि कुछ दिनों पहले सारा इण्डिया में ही थी और उन्होंने कई फोटोज शेयर किए थे। जिसमें वो गोवा में छुट्टियां बिताती नजर आ रही थीं।

Back to top button