बॉलीवुड

कमरे की लाइट बंद कर अमीषा पटेल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, 45 की उम्र में पार की सारी हदें

बॉलीवुड दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर सुर्खियों में रहती है।

45 की उम्र में भी अमीषा पटेल अक्सर अपनी बोल्डनेस से फैंस का ध्यान खींचते रहती है और आए दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसी बीच अमीषा पटेल का एक बेडरूम वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

amisha patel

वायरल हो रहे इस वीडियो में अमीषा पटेल कमरे की लाइट बंद करके फोटो शूट करवा रही है जिसमें उनका अंदाज बहुत ही बोल्ड एंड ग्लैमरस दिखाई दे रहा है। वीडियो में अमीषा पटेल काउच पर बैठी हुई है और उनकी निगाहें अपने फोन की स्क्रीन पर है और वह बार-बार हाथों से अपने बालों को ठीक करती हुई नजर आ रही है।

amisha patel

वीडियो में आप देख सकते कि अमीषा पटेल ने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। ब्लैक कलर के छोटे से वन पीस में अमीषा पटेल ने काफी बोल्ड पोज दिए हैं, वहीं डीपनैक की वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो को खुद अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि, “गुड नाइट वर्ल्ड।”

बात करें अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गदर-2’ से एक बार फिर तहलका मचाने वाली है। गौरतलब है कि, ये साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है।

इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ मशहूर अभिनेता सनी देओल मुख्य किरदार में नजर आएंगे। साल 2001 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। वहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल को बॉलीवुड दुनिया में बड़ी सफलता हाथ लगी थी।

amisha patel

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अब ऐसे में एक बार फिर अभिनेत्री गदर 2 में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाते भी नजर आएगी। रिपोर्ट की मानें तो अमीषा पटेल और सनी देओल ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें अमीषा और सनी देओल शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे।

amisha patel

बता दें, अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के जरिए की थी। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। पहली फिल्म के माध्यम से अमीषा पटेल अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही थी जिसके बाद उन्होंने ‘हमराज़’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘हमको तुमसे प्यार है’, ‘यह है जलवा’, ‘क्या यही प्यार है’, ‘भूल भुलैया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button