बॉलीवुड

पी एम मोदी का मज़ाक उड़ाने वाले क्लिप्स से कोई फर्क नहीं पड़ा अक्षय को, कपिल ने बयां की सच्चाई

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है। इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटी पहुंच चुके हैं। वहीं जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार तो इस शो का खास हिस्सा है क्योंकि वह बहुत जल्द ही अपनी फिल्मों के प्रमोशन के चलते इस शो में आ जाते हैं। ऐसे में खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार अब कभी भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं जाएंगे।

kapil sharma

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्में कपिल के शो में ही प्रमोट होती है। ऐसे में कपिल को भी इसका अच्छा खासा फायदा मिलता है तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्में भी कमाल का प्रदर्शन करती है।

लेकिन इसी बीच खबर आई, दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई है और अब कभी भी अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बनेंगे जिससे दर्शक भी काफी चौंक गए थे। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

kapil sharma

दरअसल, पिछली बार अक्षय कुमार अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का फेमस पर्सनैलिटी के नाम से एक इंटरव्यू का जिक्र किया था। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कुछ मजाक के तौर बातें की थी।

इस दौरान अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच थोड़ी अनबन हो गई थी। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि इस सूट के बाद अक्षय कुमार ने चैनल से रिक्वेस्ट की थी कि वह इस वाकिया को ऑनएयर न करें, लेकिन फिर भी इसे रिलीज कर दिया गया था और इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

kapil sharma

कहा जाता है कि इसके बाद भी अक्षय कुमार ने चैनल से बात की थी, लेकिन इस क्लिप को डिलीट नहीं किया गया था और ना ही कपिल शर्मा की तरफ से कोई जवाब मिला था, जिसके चलते खबर आ रही थी कि अब अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों का प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में नहीं जाएंगे। हालांकि इसी बीच कपिल शर्मा का बयान आया है और उन्होंने कहा है कि अक्षय कुमार उनके बड़े भाई जैसे हैं और वे उनसे कभी नाराज नहीं हो सकते।

कपिल शर्मा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया में आईं कई खबरें देखीं और पढ़ीं, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी। मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह कर लिया है। सब मिस कम्यूनिकेशन था। अब सब ठीक हो गया है। हम बहुत जल्द मिलकर बच्चन पांडे का एपिसोड शूट करेंगे। वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते। थैंक यू।”

kapil sharma

बता दें, अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 18 मार्च साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता अरशद वारसी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी अक्षय कुमार के पास फिल्मों की भरमार है। वह जल्द ही ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘पृथ्वीराज चौहान’, ‘रक्षाबंधन’, ‘रामसेतु’, ‘ओ माय गॉड-2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

kapil sharma

Back to top button