बॉलीवुड

तैमूर से 10 गुना क्यूट है सुष्मिता सेन की भतीजी ज़ियाना, बुआ के गाने पर ऐसे झूमते दिखी – Video

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड स्टार किड्स पैदा होते से ही सुर्खियों का हिस्सा बनने लगते हैं। तैमूर अली खान इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार बेबी से मिलाने जा रहे हैं जो क्यूटनेस के मामले में तैमूर को भी बात देती हैं। इस बेटी का नाम है ज़ियाना सेन (Ziana Sen)।

ज़ियाना सेन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भतीजी है। मतलब सुष्मिता रिश्ते में ज़ियाना की बुआ लगती हैं। ज़ियाना की मम्मी का नाम चारू असोपा (Charu Asopa) है। चारू ने 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी रचाई थी। इसी शादी से क्यूट बेबी ज़ियाना सेन का जन्म हुआ।

बुआ के गाने को एन्जॉय करती दिखी सुष्मिता की भतीजी

चारू असोपा पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे कई टीवी सिरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं वे खुद का YouTube चैनल भी चलाती हैं। खुद को डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर कहने वाली चारू असोपा इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। यहाँ वे अपने निजी जीवन से जुड़े पलों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

हाल ही में चारू ने बेटी ज़ियाना का एक बड़ा ही प्यार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में बेबी ज़ियाना अपनी बुआ के गाने को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ज़ियाना स्ट्रॉलर में लेटे हुए मुस्कुरा रही है। उनके खुश होने की वजह टीवी पर प्ले हो रहा प्यारी बुआ सुष्मिता सेन का ‘चुनरी चुनरी’ गाना है। गौरतलब है कि ये गाना सुष्मिता सेन और सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ हिट सॉन्ग है।

सुष्मिता ने किया प्यारा कमेंट

चारू असोपा ने ज़ियाना का वीडियो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है “बुआ की जान, बुआ के गाने को एन्जॉय करते हुए।” चारु ने जैसे ही ये वीडियो डाला, उसके कुछ देर बाद ज़ियाना की बुआ यानि सुष्मिता सेन का कमेंट आ गया। सुष्मिता ने भतीजी के क्यूट वीडियो को देखकर कमेंट में लिखा “Awwwwwwww बुआ की जान जो है। ओेके, बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बताते चलें कि सुष्मिता सेन के भैया भाभी राजीव सेन और चारू असोपा नवंबर, 2021 में पेरेंट्स बने थे। बेटी के जन्म के बाद उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि उन्होंने बेटी का नाम जियान क्यों रखा है। दरअसल यह नाम सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा सेन ने रखा है।

दो बेटियों की मां हैं सुष्मिता सेन

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन की भी दो बेटियां हैं जिनके नाम रैनी (Renee Sen) और आलिशा (Alisah Sen) है। इन दोनों बेटियों को सुष्मिता ने गोद लिया था। वे एक सिंगल मदर हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि वे बीते दिनों मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनका और रोहमन शॉल का अब ब्रेकअप हो चुका है।

Back to top button