दिलचस्प

अब हवा में कीजिए प्‍यार और सेक्‍स, एयरलाइन को इतने रुपए देना होगा चार्ज, 45 मिनट वाला प्‍लान

अक्सर हर प्रेमी युगल का यह सपना होता है कि जब वो अपना प्राइवेट मूवमेंट एन्जॉय कर रहें हो। तो न तो किसी का हस्तक्षेप हो और इस दौरान अलग ही तरीके का रोमांस हर बार बना रहें। जी हाँ अगर ऐसे में आपकी ख्वाहिश है कि जब आप अपने पार्टनर के साथ प्राइवेट मूवमेंट एन्जॉय कर रहें हो, उस वक्त कुछ नया हो तो आपके लिए यह खबर है। मालूम हो कि आजतक आपने घर और न जाने कहाँ कहाँ रहते हुए अपने इश्क और प्यार का इजहार जरूर किया होगा, लेकिन अब आप हवा में रहते हुए अपने प्यार को पा सकते हैं और उसे जाहिर कर सकते हैं।

आइए ऐसे में जानते हैं यह पूरी खबर। वैसे भी अब वेलेंटाइन डे आने वाला है। ऐसे में हर तरफ प्यार की बहार देखने को मिलने वाली है और ऐसे में आप अगर हवा में इश्‍क करने का सपना देखते हैं। तो अब आपका सपना पूरा होने जा रहा है। मालूम हो कि कैसीनो के लिए मशहूर अमेरिका के लॉस वेगास शहर में एक एयरलाइन कंपनी कपल को हवा में प्‍यार करने और सेक्‍स करने की सुविधा दे रही है।

love cloud

इतना ही नहीं हवा में आपके प्राइवेसी का भी पूरा ख्‍याल रखा जाएगा और करीब 45 मिनट के इस अनोखे प्‍लान को लेने के लिए आपको बस 995 डॉलर यानी 74,274 रुपये चुकाने होंगे।

love cloud

जानकारी के लिए बता दें कि यह विमान लॉस वेगास से उड़ान भरता है और विमान के अंदर जिस जगह पर कपल रहते हैं। उसे पर्दे से कवर कर दिया जाता है। इसके अलावा पायलट ऐसे हेडफोन पहनता है जिससे विमान के अंदर आ रही आवाजें उसे सुनाई नहीं दें और तो और इसके अलावा पायलट के लिए यह नियम भी बनाया गया है कि वह हमेशा कॉकपिट में ही रहेगा।

love cloud

ऐसे में अगर आप भी एक अनोखे ढंग से अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो यह हवाई सफर आपके लिए काफी बेहतर और आनंद वाला साबित हो सकता है। वैसे इस अनोखे प्लान को बनाने वाली कंपनी है लव क्‍लाउड। जोकि अमेरिका में स्थित है और इस विषय पर कंपनी का कहना है कि, ” हवा में सेक्‍स करने का मौका देकर वह लोगों की शादी बचाने का प्रयास कर रही है।

love cloud

वह भी तब जब समाज में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं। यही नहीं अगर आप 1195 डॉलर और दे देते हैं तो हवा में ही आपकी शादी भी हो जाएगी। इसके अलावा अगर 100 डॉलर और दिया जाता है तो एक रोमांटिक खाना भी दिया जाएगा और आपको इन सभी सुविधाओं के लिए मात्र 1595 डॉलर चुकाने होंगे।”

love cloud

वहीं बता दें कि लव क्‍लाउड के संस्‍थापक और पेशे से पायलट एंडी जॉनसन (40) कहते हैं कि, ” उनके माइल हाई क्‍लब फ्लाइट (हवा में सेक्‍स की सुविधा) में मेंबरशिप की भी सुविधा है जो काफी लोकप्रिय है।” उन्‍होंने आगे कहा कि, “आप अपने चेहरे पर एक मुस्‍कान के साथ आते हैं और इससे भी बड़ी मुस्‍कान के साथ जाते हैं।

” वहीं आखिर में बता दें कि इस सेक्स प्लेन में सारी प्राइवेसी के अलावा अन्य सुविधाओं का भी ध्यान रखा जाता है और विमान के अंदर शराब नहीं परोसी जाती, जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है।

love cloud

Back to top button