बॉलीवुड

हेलीकॉप्टर से गांव की शादी में शामिल होने पहुंची जाह्नवी कपूर, दुल्हन के परिवार से निभाई दोस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक मित्रवत परिवार से अपने संबंधों को निभाने के लिए गांव में हुई शादी में शामिल होने पहुंच गईं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर वो हेलीकॉप्टर से शादी करने पहुंची और शादी वाले परिवार से मिलकर दुल्हन को शुभकामनाएं दीं। उसके बाद मुंह मीठा कर आधे घंटे बाद ही हेलीकॉप्टर से वापस लौट गईं। आपको आगे बताते हैं कि ये शादी समारोह कहां आयोजित किया गया था।

जालोर के मेंगलवा गांव पहुंची जाह्नवी

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए शनिवार को  राजस्थान के जालोर आई थीं। जाह्नवी करीब आधा घंटे तक शादी समारोह में रुकीं और दुल्हन को शुभकामनाएं दी। जाह्नवी का हेलिकॉप्टर जालोर स्टेडियम में उतरा था। इसके बाद वह कार से शादी समारोह में भाग लेने के लिए मेंगलवा पहुंची।

कारोबारी परिवार से हैं अच्छे संबंध

दरअसल, जालोर जिले के सायला उपखंड क्षेत्र के मेंगलवा में इलेक्ट्रिक कारोबारी पारसमल सांवलचंद जैन के परिवार में शादी थी। इस परिवार से जाह्नवी और उनके परिवार के बीच अच्छे संबंध हैं। इसी परिवार की शादी में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आई थीं। कुछ देर रुकने के बाद जाह्नवी कपूर वापस मुंबई चली गईं।

कारोबारी के भाई की बेटी की शादी

जानकारी के अनुसार मेंगलवा निवासी पारसमल जैन के भाई की बेटी की शादी थी। पारसमल फाइब्रोस कुंदन ग्रुप की कंपनी इलेक्ट्रिक सामान बनाती हैं। इस परिवार की जाह्नवी कपूर और उनके परिवार से जान-पहचान हैं। इसी के चलते वह शादी में भाग लेने के लिए आईं थी।

पिछले साल भी राजस्थान आई थी जाह्नवी

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर 10 महीने पहले भी राजस्थान आई थीं। जाह्नवी एक एड फिल्म की शूटिंग करने के लिए झीलों की नगरी उदयपुर पहुंची थी। इस दौरान अभिनेत्री ने पिछोला झील में बोटिंग का लुत्फ उठाया और झील किनारे पिक्चर क्लिक कराई। बता दें कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी उदयपुर में ही हुई थी। इसके बाद जाह्नवी उदयपुर की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा कर चुकी हैं।

Back to top button