बॉलीवुड

शादी के 45 दिन के बाद ही कैटरीना और विक्की को अलग-अलग होने की आ गई नौबत? जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आए दिन लाइम लाइट में बनी रहती है। जी हाँ एक समय तक वो अपने फिल्मों में निभाए जा रहें किरदार और अपने काम की वजह से चर्चा बटोरती थी, लेकिन आजकल वो अपनी शादी और शादी के बाद के निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। ऐसे में पैपराजी के कैमरे अक्सर कैटरीना कैफ को ही खोजते रहते कि वो कहाँ जा रही या फिर क्या कर रही है।

kaitreena kaif

वैसे तो बता दें कि कैटरीना और विक्की के शादी को लगभग दो महीना होने को आ गए हैं, लेकिन शादी के बाद से ही लगातार उनकी पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ बता दें कि ब्यूटी डीवा कैटरीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, ऐसे में वो भी पल-पल की अपडेट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है।

kaitreena kaif

वहीं बता दें कि अब कैटरीना से जुडी जो खबर आ रही है, उसे पढ़कर उनके फैंस और विक्की कौशल स्वयं थोड़े नर्वस हो सकते है, लेकिन उससे पहले बता दें कि शादी के बाद से आपने लगातार इन दोनों को देखा है कि कैसे अपने काम को प्राथमिकता दे रहें। भले ही ऐसे में शादी के तुरंत बाद ये दोनों साथ में रहने का प्रॉपर समय न निकाल पा रहें हो, लेकिन पिछले दिनों हमने और आपने देखा था कि जब अपने फ़िल्मी प्रोजेक्ट पर विक्की कौशल इंदौर गए तो कैटरीना भी वहां पहुंच गई थी और दोनों ने खूब एन्जॉय किया था। जिसकी तस्वीरें भी बाद में सामने आई थीं।

kaitreena kaif

जी हाँ इस दौरान दोनों ने जहाँ साथ में लोहड़ी भी सेलिब्रेट की थी। वहीं दोनों की इस दौरान तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। इसके अलावा बता दें कि अब जो खबरें निकलकर आ रही है, उसके मुताबिक अपनी शादी के 45 दिन के भीतर ही ये कपल एक-दूसरे से अलग होने जा रहें हैं। अब ये स्वाभाविक बात है कि इन दोनों के अलग होने की बात पढ़कर आप सोचने पर मजबूर जरूर हो रहें होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि इतना जल्दी इन्हे अलग होने पर मजबूर होना पड़ रहा। आइए ऐसे में जानें पूरी खबर…

kaitreena kaif

दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन अपने प्रोजेक्ट को लेकर ही बिजी रहते हैं। जिसकी वजह से ये दूर हो रहें हैं, हाँ लेकिन इस दूर होने का वह मतलब नहीं जो आप सोच रहें शायद, बल्कि बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते कैट विक्की को छोड़ कर एक बार फिर बाहर जा रही है और जिसके चलते लोगों का मानना है कि दोनों फिर से अलग हो रहे हैं और कैट-विक्की से दूर जा रही हैं।

kaitreena kaif

कैटरीना और विक्की की शादी बीते वर्ष दिसंबर महीने में 09 तारीख को हुई थी। जिसके बाद से इन दोनों ने साथ में समय काफी कम ही स्पेंट किया है और आए दिन फिल्म की ही शूटिंग में लगें रहते हैं। बात कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’, ‘टाइगर 3’, ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’, ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में आगामी दौर में नज़र आने वाली हैं।

kaitreena kaif

वहीं आखिर में बता दें कि एक्टर विक्की कौशल की भी काफी फ़िल्में पाइप-लाइन में हैं और वो ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘लुक्का-छुप्पी 2’, ‘तख्त’, ‘द इममोर्टल अश्वतथामा जैसी कई बड़ी फिल्मों में आने वाले दिनों में दिखाई देंगे।

Back to top button