बॉलीवुड

अजय देवगन की 7 करोड़ की कार को बच्चों की तरह देखती रही आलिया, Video देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर बीते कल (4 फरवरी) को रिलीज हो गया है. आलिया इस फिल्म में वेश्या के किरदार में नजर आएंगी जबकि अजय देवगन का भी दर्शकों को दमदार रोल देखने को मिलने वाला है.

फिल्म के ट्रेलर को फैंस से खूब वाहवाही मिल रही है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर ने सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. ट्रेलर ने इस बात की ओर साफ़ इशारे कर दिए है कि फिल्म सफलता के झंडे गाड़ने के लिए तैयार है. आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपनी अदाकारी से दर्शकों को प्रभावित किया है.

ajay and alia

अजय और आलिया अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गए हैं. दोनों ही कलाकार हाल ही में एक साथ स्पॉट किए गए हैं. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ही लोकप्रिय सितारें मीडिया के कैमरों से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस दौरान आलिया की नज़रें अजय देवगन की बेहद कीमती और लग्ज़री गाड़ी पर टिकी की टिकी रह गई.


अजय देवगन और आलिया भट्ट के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि अजय और आलिया साथ में नजर आ रहे हैं. आलिया अजय देवगन की शानदार कार रॉल्स रॉयस को देखकर उसकी दीवानी हो जाती है.

ajay and alia bhatt

आलिया बड़ी दिलचस्पी के साथ अजय देवगन की कार को देखती है. वे कार का दरवाजा खोलकर अंदर भी झांकती है और गाड़ी देखकर काफी खुश होती है. वहीं अजय देवगन भी अभिनेत्री को अपनी इस कीमती कार की ख़ासियतों के बारे में बता रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि अजय देवगन के अलावा यह गाड़ी भारत में सिर्फ कुछ गिने चुने लोगों के पास ही है. हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’ यानी कि अजय ने इस कार को अगस्त 2019 में खरीदा था. इस SUV का नाम ‘रोल्स-रॉयस कलिनन’ (Rolls Royce Cullinan) है. इसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है.

जानकारी के मुताबिक अजय की इस कार की कीमत करीब 7 करोड़ रूपये है. ख़ास बात यह है कि जो इस कार को खरीदता है उसके मुताबिक ही कंपनी उसका डिजाइन तैयार करती है. ऐसे में बेहद कीमती होने के साथ ही यह गाड़ी बेहद ख़ास भी है. बता दें कि अजय से पहले हमारे देश में यह कार एशिया के सबसे धनी व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और टी सीरीज म्यूजिक व फिल्म कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने खरीदी थी.


अजय और आलिया के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ये सब बड़े लोग भी करते हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बोलो जुबां केसरी”. एक यूजर ने आलिया के मजे लेते हुए लिखा है कि, ”गरीब है लड़की”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”अरे इतना माल किधर से आया है”.

25 फरवरी को रिलीज होगी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी”…

बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म गुजरात के काठियावाड़ की गंगा उर्फ़ गंगू पर आधारित है. गंगू को धोखे से वेश्यावृत्ति के काम में धकेल दिया गया था. फिल्म की कहानी हुसैन ज़ैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. आलिया और अजय के अलावा फिल्म में अभिनेता विजय राज भी दमदार रोल में देखने को मिलेंगे. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 फरवरी को प्रदर्शित होगी.

Back to top button
?>