बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय की फिल्म ‘कुछ ना कहो’ की पूजा छोटे पर्दे की बन गई है स्टार, एक्टर से शादी फिर तलाक

ऐश्वर्या रॉय की फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में पूजा का रोल निभाने वाली जेनिफर विंगेट इस वक्त टेलीविजन की बड़ी स्टार बन चुकी हैं। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में जेनिफर बॉलीवुड कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में 10 साल की उम्र में फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ से की थी।

Jennifer Winget

उसके बाद, वह 12 साल की उम्र में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ में दिखीं। वह बतौर चाइल्ड एक्टर कई बड़े स्टार्स के साथ नजर आ चुकी है। जेनिफर विंगेट बाल कलाकार के तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, आमिर खान, मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में पूजा के रोल में नजर आई थीं।

Jennifer Winget

टीवी की स्टार हैं जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे पर भी बचपन से ही काम कर रही हैं। बड़े होने पर वो टीवी की अब स्टार बन चुकी हैं। 36 साल की जेनिफर विंगेट सरस्वतीचंद्र में कुमुद देसाई, बेहद में माया मेहरोत्रा और बेपनाह में जोया सिद्दीकी का रोल निभा चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बेहद 2 में भी वो नजर आईं। इसमें उनके को-स्टार आशीष चौधरी और शिविन नारंग थे। जेनिफर अब वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं।

शादी फिर हुआ तलाक

जेनिफर विंगेट की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म मुंबई में हाफ मराठी और हाफ क्रिश्चियन परिवार में हुआ। उनके पिता का नाम हेमंत विंगेट और माता का नाम प्रभा है। उनके पिता रिलायंस इंडस्ट्रीज में काम करते हैं और मां हाउस वाइफ हैं। उनके बड़े भाई का नाम मूसा विंगेट है।

2005 में वह अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर को डेट करने लगीं। उनसे वह टीवी शो, ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर मिलीं थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 9 अप्रैल 2012 को करण और जेनिफर दोनों ने शादी कर ली। लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया।

Back to top button