बॉलीवुड

रणवीर सिंह की गंदी हरकत पर भड़क गई थी रवीना टंडन, धक्के देकर सेट से निकाला था बाहर

90 का दशक हिंदी सिनेमा के लिए बेहद शानदार दौर रहा है. इस दौर में हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की. 90 के दशक की सबसे शानदार और लोकप्रिय अदाकाराओं में रवीना टंडन भी गिनी जाती है.

raveena tandon

रवीना टंडन ने फैंस को अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही अपनी आवाज एवं अपने डांस से भी दीवाना बनाया है. रवीना टंडन ने 90 के दशक में बड़ी लोकप्रियता हासिल की. आज भी पहले की तरह ही उनकी लोकप्रियता बरकरार है. रवीना ने 90 के दशक में अपने समय के लगभर हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया था.

raveena tandon

रवीना की फ़िल्में तो काफी मशहूर है ही वहीं उनसे जुड़े कई किस्से भी काफी सुर्ख़ियों में रहे है. चाहे उनका अक्षय कुमार संग चर्चित अफ़ेयर हो या फिर उनका बिन शादी के ही बेटियों को गोद लेना रहा हो. इन सभी ने काफी सुर्खियां बटोरी. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

raveena tandon

रवीना ने अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई है. रवीना टंडन अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी के लिए भी चर्चा में बनी रहती है. एक बार शूटिंग के दौरान वे सेट पर एक छोटे से बच्चे पर भड़क गई थी और उसे धक्के मारकर शूटिंग लोकेशन से बाहर निकलवा दिया था. ख़ास बात यह है कि वो बच्चा आज हिंदी सिनेमा का बड़ा स्टार है.

raveena tandon

साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ से रवीना बड़ी स्टार बन गई थीं. इस फिल्म में रवीना ने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी जैसे दिग्गज़ों संग काम किया था. फिल्म तो सुपरहिट रही थी वहीं इसके गानों को भी ख़ूब पसंद किया गया था. जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब एक बार अभिनेता रणवीर सिंह भी शूटिंग देखने आए थे.

raveena tandon

रणवीर सिंह बचपन से ही सुपरस्टार अक्षय कुमार के बड़े फैन है. बता दें कि रिश्ते में जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर रणवीर के मौसा लगते है और रणवीर के पिता उस समय इंडस्ट्री के कुछ प्रोड्यूसर्स से परिचित थे. एक बार रणवीर के कजिन्स कनाडा से भारत आए थे और उन्होंने रणवीर के पिता से जिद की कि वे ‘मोहरा’ की शूटिंग दिखाने के लिए ले जाए.

raveena tandon and akshay kumar and ranveer

रणवीर के पिता फिर रणवीर के कजिन्स को ‘मोहरा’ के सेट पर ले गए. उस समय अक्षय और रवीना टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग कर रहे थे. रणवीर सिंह भी सेट पर मौजूद थे. वे तब एक छोटे बच्चे थे. ख़ूबसूरत रवीना को अपने सामने देखकर छोटे से रणवीर के होश उड़ गए. रणवीर रवीना को देखकर अपना होश खो बैठे और उन्हें वे घूर-घूर कर देखने लगे.

raveena tandon and akshay kumar and ranveer

रवीना और अक्षय गाने की शूटिंग कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर रणवीर की रवीना से नजरें नहीं हट रही थी. वे लगातार रवीना को घूर रहे थे. कुछ समय बाद रवीना को यह अजीब लगने लगा और उन्होंने रणवीर को तुरंत क्रू मेंबर्स से बोलकर सेट से बाहर निकलवा दिया. आगे जाकर वो छोटा सा बच्चा हिंदी सिनेमा का बड़ा स्टार बन गया. नाम तो आप जान ही चुके है. आलम यह है कि आज रणवीर रवीना से भी ज़्यादा मशहूर है.

raveena tandon and ranveer

बता दें कि रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी. रवीना की पहली ही फिल्म हिट रही. उनकी शानदार फिल्मों में ‘पत्थर के फूल’ और ‘मोहरा’ के अलावा दिलवाले, दूल्हे राजा, लाडला, जिद्दी, अंदाज अपना-अपना, बड़े मियां छोटे मियां, सलाखें आदि शामिल है.

raveena tandon

रवीना की निजी ज़िंदगी की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ उनका अफ़ेयर ख़ूब चर्चा में रहा. लेकिन बाद में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

raveena

रवीना ने साल 2004 में अनिल थदानी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता बने.

raveena tandon

बेटी का नाम राशा थदानी और बेटे का नाम रनबीर थदानी है. जबकि रवीना ने शादी से पहले पूजा और छाया नाम की दो बेटियां भी गोद ली थी.

raveena tandon

Back to top button
?>