बॉलीवुड

Katrina Kaif ने इसलिए की Vicky Kaushal से शादी। Shark Tank के अशनीर ग्रोवर ने बताई यह वजह

‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank india) इन दिनों टीवी की दुनिया का फेमस रियलिटी शो बना हुआ है। जी हां यह एक नए कॉन्सेप्ट पर आधारित शो है, जिसमें बिजनेस और स्टार्टअप को लेकर कंटेस्टेंट आते हैं और इस शो को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। इस शो पर आने वाले कंटेस्टेंट अपने-अपने आइडिया दुनिया के सामने पेश करते हैं और इस शो में 7 जज अहम भूमिका निभाते हैं।

ashneer grover said why kaitreena marraige vicky

वहीं मालूम हो की बीते दिनों इस शो के कई चेहरे ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ पहुंचे। जहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की और कई सारे रोचक और मजेदार विषयों पर चर्चा की।

इसी दौरान कपिल शर्मा ने लेंसकार्ट के को-फाउंडर पीयूष बंसल से यह सवाल किया कि, “आपने कैटरीना कैफ को ब्रांड एंबेसडर क्यों चुना?” ऐसे में उन्होंने इसकी वजह बताई, लेकिन इसी बीच अशनीर ने भी कमेंट किया और वो अब चर्चा का विषय बन गया है।

ashneer grover said why kaitreena marraige vicky

मालूम हो कि अशनीर ने इसी दौरान बताया कि कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी क्यों की? बता दें कि कपिल ने पीयूष बंसल से कैटरीना को अपना ब्रांड एंबेसडर चुनने के बारे में पूछा कि क्या यह को-फाउंडर की ‘निजी’ या ‘बिजनेस’ रणनीति थी? या आपको विक्की के बारे में नॉलेज नहीं थी?”

ऐसे में पीयूष ने जवाब दिया कि उन्हें लगता है कि चश्मा एक फैशन एक्सेसरी है और कैटरीना एक फैशन आइकन हैं, जिसके बाद उन्होंने मजकियाँ अंदाज में कहा कि कैटरीना को चश्मे में देखकर लोगों ने चश्मा पहनना शुरू किया।

वहीं इसी बीच भारतपे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने पीयूष के कमेंट का जवाब दिया और कहा कि , “आपका चश्मा पहनने के बाद कैटरीना ने स्पष्टता हासिल कर ली कि वह सिर्फ विक्की को चाहती हैं।” मालूम हो कि इस जवाब के बाद सेट का माहौल पूरा खुशनुमा बन गया और सेट पर बैठे लोग हंसने लगें।

वहीं आखिर में बता दें कि इस शो में अशनीर ग्रोवर (भारतपे के को-फाउंडर), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के कार्यकारी निदेशक), अमन गुप्ता (बीओएटी में को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर), विनीता सिंह (सीईओ और शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर), पीयूष बंसल (सीईओ और लेंसकार्ट के को-फाउंडर), अनुपम मित्तल, और ग़ज़ल अलघ (मामाअर्थ की को-फाउंडर) बतौर जज के रूप में दिखाई देते हैं।

Back to top button