बॉलीवुड

Video: कोट पहनकर निकली तापसी, नीचे कुछ नहीं था, कैमरे के सामने दिए पोज, लोग बोले- पैंट कहां है ?

कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अच्छा ख़ासा नाम बना चुकी तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रही है. बता दें कि तापसी की आगामी फिल्म का नाम ‘लूप लपेटा’ है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ताहिर भसीन अहम रोल में नज़र आ रहे है.

taapsee pannu

तापसी और ताहिर की जोड़ी को साथ में बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए काफी ख़ास होगा. हाल ही में दोनों सितारें अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो दमन कपिल शर्मा शो’ पर भी पहुंचे थे जबकि अब तापसी फिर से फिल्म का प्रमोशन करती हुई नज़र आई है. हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

taapsee pannu

तापसी पन्नू हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है. तापसी पहले दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी है और बीते कुछ सालों से वे हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है. वे अब तक ‘पिंक’, ‘मनमर्जियां’ और ‘रश्मि रॉकेट’ सहित कई फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी है.

taapsee pannu

एक शानदार अदाकारा होने के साथ ही तापसी फैंस के दिल अपनी ख़ूबसूरती और अपने लुक्स से भी जीतती रहती है. हाल ही में वे जब अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थी तो उनके लुक पर सभी की निगाहें टिकी की टिकी रह गई. हालांकि इस बार तापसी की ड्रेस को देखकर ट्रोलर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा.

utaapsee pannu

बॉलीवुड हसीनाओं का ड्रेसिंग सेंस हमेशा से ही चर्चाओं में बनाए रहता है. फैंस अपने चेहते स्टार्स को देखकर उन्हें कॉपी करने लगते है और उनकी ही तरह लुक्स भी अपनाते है लेकिन कई बार सेलेब्स कुछ ऐसे कपड़े पहन लेते है जिन पर लोग भड़क जाते है. तापसी के साथ भी हाल ही में ऐसा ही हुआ है. अभिनेत्री ने कोट पहना लेकिन नीचे पैंट नहीं पहनी.

taapsee pannu

34 वर्षीय अदाकारा तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका अलग ही अंदाज नज़र आ रहा है. तापसी के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम्म एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री पर जमकर भड़ास निकाल रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में आप देख सकते है कि हंसते-मुस्कुराते हुए तापसी पैपराजी को पोज दे रही है. बेहद खुशी के साथ अभिनेत्री मीडिया के कैमरे में कैद हो रही है हालांकि उन्हें देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब हो गया है. ‘लूप लपेटा’ का प्रमोशन कर रही तापसी ने ऊपर कोट पहन रखा है जबकि नीचे उन्होंने पैंट नहीं पहनी.

taapsee pannu

काले चश्मे के साथ नज़र आ रही तापसी ने लाइट ग्रीन कोट पहन रखा है और कोट पर स्टाइलिश बेल्ट लगा रखा है हालांकि अभिनेत्री ने पैंट छोड़ दिया. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्या करूं’ गाना बज रहा है. एक यूजर ने हंसते हुए मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तू डूबके मर जा रे चिल्लू भर पानी में”.

taapsee pannu

एक यूजर ने लिखा कि, ”पैंट घर पर भूल गईं”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”कंगना रनौत की हेयर स्टाइल और दीपिका के कपड़ों की स्टाइल कॉपी की है”. एक यूजर ने कहा कि, ”कंगना रनौत की सस्ती कॉपी”. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सुंदर तो मेरी कुतिया भी है”.

रिलीज हुई लूप लपेटा…

taapsee pannu

बता दें कि ‘लूप लपेटा’ शुक्रवार यानी कि आज ( 4 फरवरी ) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है. फिल्म में तापसी और ताहिर के अलावा नेहा धूपिया, महीप कपूर, साइरस ब्रोचा, कुशा कपिला, रोहन जोशी भी नज़र आएंगे.

Back to top button