बॉलीवुड

मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार का बर्फीली वादियों ने जीता दिल, कहा- यहां शूट करने का सपना देखता हूं

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के सबसे व्यस्त कलाकारों में गिने जाते है. अक्षय के काम के प्रति समर्पित रवैये से हर कोई बेहद अच्छे से वाकिफ है. अक्षय आज जिस मुकाम पर है उसमें उनकी दिनचर्या और अनुशासन का बहुत बड़ा हाथ है. जहां अन्य सितारें साल में एक-दो फिल्मों में काम करते है तो वहीं अक्षय हर साल आसानी से चार फ़िल्में कर लेते है.

akshay kumar

अक्षय कुमार एक के बाद एक फ़िल्में कर रहे हैं और उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती है. अक्षय कुमार की एक फिल्म की शूटिंग पूरी होती नहीं कि वे दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर देते हैं. अगस्त 2021 में अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज हुई. इसके बाद नवंबर में दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ आ गई.

akshay kumar

फैंस ‘सूर्यवंशी’ की बातें कर ही रहे थे कि अक्षय फिल्म ‘अतरंगी’ ले आए. इससे पहले और सूर्यवंशी की रिलीक के बाद उन्होंने उज्जैन में OMG 2 के कुछ हिस्से की शूटिंग की. अक्षय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ ‘ओटीटी’ पर आई थी जिसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष भी अहम रोल में थे.

‘अतरंगी रे’ दर्शक देख ही रहे थे कि अक्षय ने इमरान हाशमी के साथ अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ का ऐलान कर दिया. जल्द ही इसके पोस्टर और टीजर भी जारी कर दिए गए. वहीं हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग भी ख़त्म कर ली. इनके अलावा उनकी कई फ़िल्में बनकर तैयार है.

akshay kumar

जनवरी माह में अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज होनी थी हालांकि कोरोना के कारण रिलीज टल गई जबकि ‘बच्चन पांडे’ मार्च में प्रदर्शित होने जा रही है. इतनी व्यस्तता के बीच अब अक्षय ने हाल ही में एक और नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए ‘खिलाड़ी कुमार’ पहुंच गए है मसूरी की बर्फीली वादियों के बीच.

akshay kumar

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों और अदाकारी से तो फैंस का दिल जीतते ही रहते है वहीं वे सोशल मीडिया पर भी खूब साक्रिय पाए जाते है. इंस्टाग्राम पर अक्षय की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर ‘खिलाड़ी’ को करीब 6 करोड़ (59.3 मिलियन) लोग फॉलो करते है. अक्षय अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं.

akshay kumar

अब अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में अक्षय पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे है. वे हाल ही में नई फिल्म के लिए मसूरी पहुंचे है. उनकी फिल्म तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म से अक्षय के साथ पहली बार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी जमेगी.

akshay kumar

शूटिंग लोकेशन से अक्षय और रकुल की तस्वीरें भी वायरल हुई है जिसमे दोनों पुलिस की ड्रेस में नजर आ रहे है. वहीं अक्षय ने भी एक वीडियो साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”मैं इस का आभारी हूं, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करता है. मसूरी, जहां मैं शूटिंग करने का सपना देखता हूं”.

akshay kumar

वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे अक्षय स्लो मोशन में बर्फ के बीच मुस्कुराते हुए चल रहे है. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया गाना ‘दिल न जानिया’ बज रहा है. अक्षय के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 21 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय के वीडियो पर फैंस कमेंट भी खूब कर रहे है. एक फैन ने लिखा कि, ”सर इसी बर्फ की बारिश की तरह घर पर पैसों की बारिश होती होगी. लीजेंड”. एक ने लिखा कि, ”आपको वास्तव में इस वर्दी में देखकर हमेशा बहुत खुश और गर्व महसूस होता है”. वहीं अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट में मसूरी को अपना होम टाउन बताया.

akshay kumar

Back to top button
?>