बॉलीवुड

पहली कमाई थी 500 रु, आज है करोड़ों के मालिक, पत्नी है बेहद ख़ूबसूरत लेकिन मीडिया से रहती है दूर

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर अस्पताल में भर्ती है. जैसे ही यह ख़बर सामने आई उनके फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. बताया जा रहा है कि 44 वर्षीय सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है और इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. फ़िलहाल अभिनेता और कॉमेडियन अस्पताल में ही है.

sunil grover

सुनील ग्रोवर के फैंस उनके लिए भगवान से ख़ूब प्रार्थना आकर रहे है. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है फ़िलहाल सुनील स्वस्थ है.
सुनील के अस्पताल में भर्ती होने और उनकी हार्ट सरजी संबंधित जानकारी जानी-मानी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट के माध्यम से दी.  इसी बीच आज हम आपको सुनील ग्रोवर के परिवार, कुल संपत्ति आदि के बारे में बताने जा रहे है.

3 अगस्त 1977 को सुनील का जन्म मंडी डबवाली में हुआ था. सुनील को लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बड़ी और ख़ास पहचान मिलती थी. इस शो में वे कभी डॉ मशहूर गुलाटी बनते तो कभी गुत्थी का रोल अदा किया करते थे. इन रोल में दर्शकों ने उन्हें ख़ूब पसंद किया.

sunil grover

सुनील ग्रोवर टीवी पर काम करने के साथ ही फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर चुके है. वे सलमान खान और कैटरीना कैफ की साल 2018 में आई फिल्म ‘भारत’ में नज़र आ चुके है. वहीं वे ‘बागी’ में भी देखने को मिले थे. जबकि उन्होंने वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी काम किया है.

कुछ कर गुजरने की चाह लिए सुनील मुंबई आ गए थे. मुंबई में अपना गुजारा करने के लिए अभिनेता ने कमा किया. वे अपने साक्षात्कार में बता चुके है कि उनकी पहली कमाई महज 500 रुपये थी. लेकिन उन्हें यह पता था कि मैं आगे जाकर सफ़ल होऊंगा और ढेर सारा पैसा कमाऊंगा.

सुनील सबसे पहले कॉमेडी सीरीज हंसी के फव्वारे में नज़र आए. यहां उन्होंने ‘सुड’ नाम का किरदार अदा किया और छा गए. उन्होंने आगे जाकर फिल्मों में ‘प्यार तो होना ही था’ से अपने कदम रखे थे. लेकिन ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ उनके लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ.

sunil grover

सुनील की पहली कमाई 500 रुपये थी लेकिन वे अब एक एपिसोड से 10 से 15 लाख रुपये की कमाई कर लेते है. जबकि एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपये लेते है. वहीं उनकी कुल संपत्ति 18 करोड़ रुपये बताई जाती है.

sunil grover

सुनील के कार कलेक्शन पर नज़र डालें तो उनके पास बीएमडब्ल्यू की एक रॉयल कार, BMW 5 Series है.

sunil grover

sunil grover

सुनील के पास मुंबई में एक एक आलीशान घर है जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते है.

सुनील की शादी आरती ग्रोवर से हुई थी. कपल का एक बेटा है जिसका नाम मोहन ग्रोवर है.

Back to top button