बॉलीवुड

जब सबके सामने नीलाम हो गई नोरा फतेही की इज्ज़त, सेट पर खुल गए कपड़े, बताते हुए रो पड़ीं एक्ट्रेस

हिंदी सिनमा की अदाकारा और डांसर नोरा फतेही अपने फैशन सेंस के लिए भी फैंस से ख़ूब तारीफें पाती है. नोरा फतेही जो भी ड्रेस पहनती है उसमें वे काफी ख़ूबसूरत नज़र आती हैं और उनके फैंस को भी उनका लुक काफी प्रभावित करता है. नोरा ने हिंदी सिनेमा में काम के साथ ही अपने लुक्स और ख़ूबसूरती से भी सभी का दिल जीता है.

nora fatehi

नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती है जहां उनके फैंस उन पर ख़ूब प्यार लुटाते हैं और उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करने के साथ ही उन पर ख़ूब कमेंट्स भी करते हैं. नोरा का ड्रेसिंग सेंस हमेशा सुर्खियां बटोरता है लेकिन कई मौकों पर अभिनेत्री को अपने कपड़ों के चलते शर्मसार भी होना पड़ा है.

nora fatehi

सोशल मीडिया पर नोरा की कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल है जिनमें दिखाया गया है कि नोरा को उनके कपड़ों ने धोखा दे दिया था और वे सबके सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हों गई थी. लेकिन इसके लावा भी नोरा ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई है और उन पलों की कोई तस्वीरें नहीं है हालांकि बात बिलकुल सच है.

nora fatehi

बता दें कि नोरा एक बार एक फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही थी तब उनके कपड़े अचानक खुल गए थे और उन्हें सेट पर ही सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी लेकिन उस दौरान एक अभिनेत्री ने उनकी लाज बचा ली थी. वो अभिनेत्री थी तमन्ना भाटिया और फिल्म थी बाहुबली.

nora fatehi

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसके बारे में नोरा ने खुद अपने एक साक्षात्कार के दौरान बात की थी. अपने एक सक्षात्कार के दौरान नोरा काफी भावुक हो गई थी और उनके ये शब्द थे कि, ”अगर उस समय तमन्ना भाटिया नहीं होती तो मेरी इज़्ज़त सबके सामने तार तार हो जाती”.

nora fatehi and tamanna bhatia

नोरा ने खुद को तमन्ना भाटिया की शुक्रगुज़ार बताया था और कहा था कि, ”ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था”. बता दें कि नोरा बाहुबली के एक प्रमोशनल गाने को शूट कर रही थी तब ही से पर क्रू मेंबर्स के सामने वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी.

nora fatehi

जानकारी के लिए बता दें कि ‘बाहुबली’ का एक प्रमोशल गाना हैदराबाद में शूट हुआ था और तब ही नोरा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था लेकिन तमन्ना भाटिया ने उनकी इज्ज़त बचा ली थी.

nora fatehi and tamanna bhatia

29 साल की हो चुकी नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस से बड़ी पहचान बना चुकी है. उन्हें साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर दिलबर’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Back to top button