समाचार

पहले 19 साल की मॉडल का छुपकर वीडियो बनाया, फिर कहा मंत्री को हनीट्रैप में फंसाओ, फिर मॉडल ने…

राजस्थान के जोधपुर में मॉडल के खुदकुशी की कोशिश के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस के मुताबिक हनीट्रैप गैंग ने पहले 19 साल की मॉडल को छुपकर नहाते समय का वीडियो बना लिया था। उसके बाद वो मॉडल को ब्लैकमेल कर रहे थे। मॉडल पर राजस्थान के एक मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने का दबाव डाला जा रहा था। इस हनीट्रैप गैंग के चंगुल में फंसी युवती जब बिल्कुल परेशान हो गई तो उसने होटल के बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड करने की कोशिशी की। पूरे मामले का खुलासा कैसे हुआ आपको आगे बताते हैं-

युवती का वीडियो बनाया

जोधपुर में 19 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या का प्रयास ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर किया था। मॉडल का हनी ट्रैप गैंग के एक युवक और युवती ने नहाते हुये छिपकर आपत्तिजनक वीडियो बना लिये थे। बाद में उनके दम पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। उसे राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने के लिये फोर्स किया जा रहा था। इसके लिये पूरी तैयारी भी कर ली गई थी। हनी ट्रैप गैंग मॉडल को मंत्री से मिलवाने के लिये भीलवाड़ा भी लेकर गई थी। लेकिन मॉडल ने यह सब करने से मना कर दिया। बाद में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने जोधपुर में एक होटल की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

युवती ने पुलिस के सामने इसका खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया कि वह 20 जनवरी को उदयपुर गई। वहां से 28 जनवरी को उसे दीपाली और जील नामक युवती उसे भीलवाड़ा लेकर गई। भीलवाड़ा में उसे कहा गया कि तुम्हें मंत्री से एक काम करवाना है। इसके लिए हम तुम्हे रुपये भी देंगे। लेकिन मॉडल ने रुपये लेने से इनकार कर दिया और वहां से निकल गई।

होटल की 7वीं मंजिल से लगाई छलांग

 भीलवाड़ा से मॉडल वापस उदयपुर गई। उसके बाद दीपाली ने उसे और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया। इससे परेशान मॉडल ने अपने पिता को इसकी सूचना दी और जोधपुर लौटने की बात कही। 30 जनवरी को मॉडल उदयपुर से निकली और जोधपुर पहुंचने के बाद घर जाने के बजाए सीधे होटल लॉर्ड इन गई। वहां होटल की सातवीं मंजिल की छत से छलांग लगा दी।

उल्लेखनीय है कि होटल की सातवीं मंजिल से कूदने से मॉडल गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसकी पंसलियों और पैरों में फ्रेक्चर हो गये हैं। मॉडल का फिलहाल जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। वहां उसके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है।

मॉडल के घरवालों ने केस दर्ज कराया

मॉडल के भाई ने हनी ट्रैप गैंग के अक्षत शर्मा के खिलाफ जोधपुर के रातानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसकी जांच एयरपोर्ट थानाधिकारी दिलीप खदाव को दी गई है। दिलीप खदाव ने रिपोर्ट के आधार पर अक्षत और दीपाली को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार अक्षत शर्मा पहले भी इस तरह के एक ब्लैकमेल प्रकरण में गिरफ्तार हो चुका है। उसने जयपुर में एक डॉक्टर को ब्लैकमेल किया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि गिरोह से पूछताछ में और भी कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

Back to top button