राजनीति

मुनव्वर राना की बेटी उरुशा ने दी चुनौती, कहा-राना साहब को नहीं आदित्यनाथ को लखनऊ से जाना होगा

बदनाम शायर मुनव्वर राना और उनका परिवार अपने बीजेपी विरोधी बयानों के लिए हमेशा चर्चित रहता है। कुछ दिन पहले ही मुनव्वर राना ने बयान दिया था कि अगर यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा बनी तो वो यूपी छोड़ देंगे।

अब उनकी बेटी उरुशा राना ने एक कदम आगे बढ़ते हुए सीएम योगी को चुनौती देने के लहजे में कहा कि राना साहब को नहीं योगी आदित्यनाथ को लखनऊ से जाना होगा। कांग्रेस की टिकट पर मैदान में उतरीं उरूशा राना ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है।

उरुशा राना को कांग्रेस ने उन्नाव सीट से उम्मीदवार बनाया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उरुशा ने कहा कि राना शाहब को नहीं, बल्कि सीएम योगी को अब यूपी से जाना पड़ेगा।

इससे पहले मुन्नवर राना ने एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अगर यूपी में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार बनी तो वे प्रदेश से पलायन कर जाएंगे। उनके बयान पर जमकर राजनीतिक बवाल मचा था। अब उनकी बेटी योगी पर हमले के साथ अपने पिता के बयान का बचाव करती नजर आ रही हैं।

बीजेपी पर बोला हमला

उरुशा ने कहा कि ये मुल्क हम सब का है ये किसी की जागीर नहीं है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर लोगों के अंदर जहर घोलने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा मुल्क को दी गई चीजों को भारतीय जनता पार्टी बेच रही है।

munawwar rana

इस सरकार ने कुछ भी नहीं बनाया है। इस सरकार ने लोगों में जहर ऐसा घोला की उससे निकलने के लिए हमें सदियां लग जाएंगी। लेकिन ऐसा अब होने नहीं देंगे। पूर्व में जिस तरह से एकता और भाईचारे के साथ यह मुल्क रहता था ठीक उसी तरह हम और कांग्रेस पार्टी करने की कोशिश करेंगे।

पीएम मोदी पर भी किया वार

Urusha imran

उरुशा ने जिन्ना और पाकिस्तान पर हो रही राजनीति के सवाल पर कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री चोरी छुपे जाकर पाकिस्तान में बिरयानी खाते हैं और दूसरी तरफ इस तरह की राजनीति कर रहे हैं। आखिर उन्हें रोका किसने है? पाकिस्तान में घुस कर मारने के बजाए वो इस तरह की राजनीति कर रहें हैं।

Back to top button